अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल और आडवाणी ने कार्यकर्ताओं को किया निराश

कांग्रेस महासचिव एवं सांसद राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के समर्थक तथा पार्टी कार्यकर्ता सोमवार को गोरखपुर हवाई अड्डे पर दोनों नेताओं से मिलने को लालायित रहे लेकिन सुरक्षा कारणों से नेताओं से नहीं मिल पाने से उन्हें निराशा हाथ लगी।

बिहार विधानसभा चुनाव में जनसभा को संबोधित करने के लिए दोनों नेता सोमवार को गोरखपुर हवाई अड्डे पहुंचे। भारी संख्या में स्थानीय नेता और कार्यकर्ता वहां मौजूद थे लेकिन सुरक्षा कारणों से उन्हें बाहर ही रोक दिया गया था। गांधी और आडवाणी बिहार में चुनावी दौरे पर जाने के लिए यहां गोरखपुर हवाई अड्डे पर कुछ देर के लिए रूके लेकिन सुरक्षा कारणों से हवाई अड्डे के भीतर कोई पार्टी कार्यकर्ता नहीं जा सका।

इसके बाद दोनो नेता अलग-अलग हेलीकॉप्टर से बिहार के चुनावी दौरे पर चले गए। गोरखपुर सदर के सांसद एवं गोरक्षपीठ के उत्तराधिकारी योगी आदित्यनाथ ऐसे मात्र एक नेता थे जो आडवाणी से कुछ मिनट के लिए मिल सके तथा अन्य पार्टी कार्यकर्ता मिलने का इन्तजार करते रहे। योगी ने इसे सामान्य भेंट बताया।

भारी संख्या में दोनों नेताओं के समर्थक हवाई अड्डा गेट के बाहर मिलने का इन्तजार करते रहे और लोग अपने नेता से न मिल पाने के बाद निराश होकर वापस चले गए। इस बावत कांग्रेस के जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने बताया कि सुरक्षा कारणों से गांधी से मुलाकात नहीं हो सकी और लोगों को वहां जाने का कोई निर्देश भी नहीं दिया गया था।

गांधी के आगमन के मद्देनजर सुरक्षा के कडे़ इन्तजाम किए गए थे और एसपीजी ने एयरपोर्ट को सुरक्षा घेरे में ले लिया था। गोरखपुर एयरफोर्स ने भी समानान्तर सुरक्षा की थी। प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी गांधी के उड़ान भरने के बाद शहर लौट आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल और आडवाणी ने कार्यकर्ताओं को किया निराश