अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल गांधी को गंगा में फेंक देना चाहिए: शरद यादव

राहुल गांधी को गंगा में फेंक देना चाहिए: शरद यादव

जदयू अध्यक्ष शरद यादव ने सोमवार को कांग्रेस के महासचिव राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें गंगा में फेंक देना चाहिए। इस पर कांग्रेस के प्रवक्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि यादव राजनीतिक संतुलन खो चुके हैं।

पार्टी प्रवक्ता शकील अहमद ने यहां संवाददाताओं के राहुल के खिलाफ शरद यादव के बयान के बारे में प्रतिक्रिया पूछे जाने पर कहा कि बिहार में राहुल गांधी की सभाओं में जुट रही लोगों की भीड़ को देखकर शरद यादव का विचलित होना स्वभाविक है। उनका यह बयान राजनीतिक संतुलन वाला नहीं है। उन्होंने अपना राजनीतिक संतुलन खो दिया है।

उन्होंने कहा कि बिहार में जदयू के नेतृत्व वाली सरकार है और शरद यादव जदयू के प्रमुख हैं। वहां राहुल गांधी का दो तीन दौरा है। उनकी सभाएं सफल हो रही हैं। इसे देखकर शरद यादव का बौखलाना स्वभाविक है। वह निश्चित तौर पर राजनीतिक बैलेंस खो बैठे हैं।

शरद ने बिहार में एक चुनावी सभा में नेहरू़-गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को गंगा में फेंक दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हाथ के चुनाव निशान वाले ये लोग यह देश और यह परिवार आपके परिवार को शासन करने के लिए पचास वर्ष मिले। मोतीलाल, जवाहरलाल, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी।

भाषण देते समय कमीज की आस्तीन चढा़ने के राहुल गांधी के स्टाइल की नकल करते हुए शरद ने कहा था, फिलहाल एक नया बबुआ आया है वह इसी तरह कर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल गांधी को गंगा में फेंक देना चाहिए: शरद यादव