DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्व कप टीम में जगह पक्की नहीं मान रहे कोहली

विश्व कप टीम में जगह पक्की नहीं मान रहे कोहली

आस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जमाकर भारत को जीत दिलाने वाले विराट कोहली विश्व कप टीम में अपनी जगह पक्की मानकर नहीं चल रहे हैं। दिल्ली के इस मध्यक्रम के बल्लेबाज ने विशाखापत्तनम में शतक जमाकर भारत को आस्ट्रेलिया पर जीत दिलाई जिसकी बदौलत भारत ने सीरीज जीती।

भारत ने अभी विश्व कप टीम की घोषणा नहीं की है। कोहली का मानना है कि उन्हें नहीं पता कि वह जगह बना सकेंगे या नहीं। उन्होंने कहा कि मैं नहीं कह सकता कि भारतीय टीम में मेरी जगह पक्की है या नहीं। मेरा कैरियर अभी शुरू हुआ है। हर किसी का सपना विश्व कप खेलना है और मेरा भी। मुझे लगातार अच्छा खेलना होगा।

भारत ने हाल ही में आस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया और वनडे में 1-0 से मात दी। भारत को अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसे बांग्लादेश ने वनडे सीरीज में 4-0 से हराया। कोहली का कहना है कि वह कीवियों को हलके में नहीं ले रहे।

कोहली ने कहा कि हमने आस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी कोशिश करेंगे। पता नहीं उनका सूपड़ा साफ कर पाएंगे या नहीं। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड ने श्रीलंका में अच्छा खेला। बांग्लादेश ने उन पर अप्रत्याशित जीत दर्ज की लेकिन वह लंबे अर्से बाद बांग्लादेश का दौरा कर रहे थे। हम उन्हें हल्के में नहीं लेंगे और कोई कयास नहीं लगाया जा सकता कि सीरीज कैसी होगी।

दिल्ली के इस बल्लेबाज ने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों को आराम देकर युवाओं को मौका देने का बोर्ड का फैसला सही दिशा में उठाया गया कदम है। उन्होंने कहा कि टीम में प्रतिभावान खिलाड़ियों को होना अच्छी बात है। इससे लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलेगी। यदि आप अच्छा नहीं खेलते तो किसी और को मौका मिलता है। कोहली ने यह भी कहा कि टीम में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की मौजूदगी विश्व कप में भारत के अच्छे प्रदर्शन के लिए बहुत अहम है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विश्व कप टीम में जगह पक्की नहीं मान रहे कोहली