DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाक्सर मनोज होंगे केबीसी-4 की हाट सीट पर

राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले मुक्केबाज मनोज कुमार पांच नवंबर दिवाली को प्रसारित किए जाने वाले विशेष एपीसोड में बालीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति 4 के सेट पर हाट सीट पर बैठेंगे।

हरियाणा के छोटे से कैथल जिले के इस खिलाड़ी ने जब से अपने गांव में कदम रखा है, तब से सम्मान समारोहों का सिलसिला जारी है और अब वह बिग बी के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर दिखायी देंगे। मनोज अगले महीने होने वाले एशियाई खेलों की टीम में शामिल नहीं है, जिससे वह पटियाला में शिविर के बजाय भारतीय मुक्केबाजी महासंघ से तीन दिन की छुट्टी लेकर मुंबई पहुंचे हुए हैं। इससे अन्य मुक्केबाज भी काफी खुश हैं।

राष्ट्रीय कोच जीएस संधू ने बातचीत में कहा कि केबीसी की टीम यहां शूट करने आई हुई थी और उन्होंने कुछ दिन यहां मनोज के साथ शूटिंग भी की। हालांकि वह कब गया, इसके बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता लेकिन केबीसी की टीम यहां इस एपीसोड की तैयारियां कर रही थी। मनोज के मुक्केबाजी शाट्स शूट किए गए थे, लेकिन इसकी मुख्य शूटिंग मुंबई में ही होगी।
 
संधू ने कहा कि मनोज एशियाई टीम में नहीं है बल्कि रिजर्व के तौर पर है इसलिए वह महासंघ से आज्ञा लेकर मुंबई गया है। आईबीएफ महासचिव कर्नल पीके मुरलीधरन राजा से जब इस संबंध में पूछा गया तो वह इससे अनभिज्ञ दिखे लेकिन उन्होंने कहा कि एशियाई खेलों की टीम में शामिल नहीं होने के कारण वह छुट्टी लेकर कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग पर गया होगा।

राजा ने कहा कि हमसे हालांकि इस एपीसोड के बारे में कोई बात नहीं हुई है लेकिन दो तीन दिन की निजी छुट्टी पर वह किसी भी कंपनी या विज्ञापन के लिए शूट कर सकता है। इसमें महासंघ को कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि एशियाड का शिविर पटियाला में शुरू हो गया है, लेकिन वह रिजर्व खिलाड़ी है तो ऐसी कोई समस्या नहीं है।
 
राजा ने हालांकि इस बात पर खुशी व्यक्त की कि इस तरह मुक्केबाजी खेल को लोकप्रिय होने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि यह मुक्केबाजी और खिलाड़ियों के लिए अच्छा है।

मुक्केबाज दिनेश कुमार ने कहा कि अमिताभ बच्चन से मिलना बहुत बड़ी बात है और इस एपीसोड के लिए शूटिंग करना बढ़िया है। यह मुक्केबाजी के लिए फायदेमंद होगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाक्सर मनोज होंगे केबीसी-4 की हाट सीट पर