अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ली की वापसी की उम्मीदों को झटका

ली की वापसी की उम्मीदों को झटका

हाल ही में घरेलू टवेंटी-2० क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ ब्रेट ली की उम्मीदों को उस समय करारा झटका लगा जब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले टवेंटी-2० मैंच के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल नहीं किया गया।

लंबे समय बाद कोहनी की चोट से उबरे ली को उम्मीद थी कि उन्हें मिशेल जॉनसन व डॉग बोलिंगर की जगह टीम में शामिल कर लिया जाएगा। जॉनसन को रोटेशन पॉलिसी के तहत आराम दिया गया है जबकि बोलिंगर चोटिल होने की वजह से टीम में नहीं हैं।

स्थानीय समाचार पत्र 'द डेली टेलीग्राफ' के अनुसार तेज गेंदबाज पीटर सिडल, सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन की टीम में वापसी हुई है। सिडल घुटने की चोट से पेरशान थे वहीं हैडिन को टिम पेन की जगह शामिल किया गया है। वॉटसन को भारत दौरे पर वनडे में आराम दिया गया था। टीम में हरफनौला खिलाड़ी स्टीफन ओनीफ को बुलाया गया है जबकि स्पिन की जिम्मेदारी युवा स्पिनर स्टीव स्मिथ के कंधों पर होगी। यह मैच रविवार को पर्थ में खेला जाएगा।

टीम इस प्रकार है :- माइकल क्लार्क (कप्तान), कैमरून व्हाइट (उप कप्तान), ब्रैड हैडिन, जॉन हास्टिंग्स, डेविड हसी, क्लिंट मैक्के, डर्क नैंस, स्टीफन ओनीफ, पीटर सिडल, स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर, शेन वॉटसन।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ली की वापसी की उम्मीदों को झटका