DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंद्रेश को बचाने में जुटी है भाजपा: दिग्विजय सिंह

इंद्रेश को बचाने में जुटी है भाजपा: दिग्विजय सिंह

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि भाजपा ने इंद्रेश कुमार का बचाव कर, उन हिन्दू तत्वों से अपने नजदीकी रिश्ते साबित कर दिये हैं जो आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त हैं।

दिग्विजय ने अमेरिका से एक ई मेल भेजा है जिसमें कहा गया है कि भाजपा ने प्रज्ञा ठाकुर, दयानंद पांडे और कर्नल पुरोहित का बचाव किया और अब वह इंद्रेश को बचाने में लगी हुई है।

उन्होंने अपने मेल में कहा है कि ऐसा माना जाता है कि जांच एजेन्सियों के पास इंद्रेश के बम धमाकों से संबंधित देवेन्द्र गुप्ता, लोकेश शर्मा, राजू कलंगसारा, सुनिल डांगे और सुनिल जोशी से कथित रूप से जुड़े होने संबंधी तथ्य हो सकते हैं।

ईमेल में दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वह राजस्थान के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) को अजमेर के धमाकों से जुड़े मामलों को हल करने और असल दोषियों को पकड़ने के लिए बधाई देना चाहेंगे।

उन्होंने कहा कि इससे पहले राजस्थान में भाजपा का शासन था और भाजपा व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के शीर्ष नेताओं के दबाव में इस मामले में कुछ भी नहीं हो सका।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि राजस्थान के एटीएस को अब इंद्रेश से पूछताछ करने के बाद मालेगांव, अजमेर दरगाह शरीफ और समझौता एक्सप्रेस धमाकों के दोषी सुनिल डांगे और राजू कलंगसारा के बारे में पता लगाना चाहिए। दिग्विजय ने यह भी कहा कि इस मामले में पकड़े गए लोगों में जो भी निर्दोष है उन्हें छोड़ दिया जाना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंद्रेश को बचाने में जुटी है भाजपा: दिग्विजय सिंह