अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एशिया-पैसिफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने किया ‘अतीत की यादें’10 का आयोजन

एशिया-पैसिफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने किया ‘अतीत की यादें’10 का आयोजन

एशिया पैसिफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने ‘नास्टैल्जीअ (अतीत की यादें)’ 10 का आयोजन 12वें ‘अल्मनाई मीट (भूतपूर्व छात्रों से मिलो)’ में किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि नौवहन मंत्रालय (मिनिस्ट्री ऑफ शिपिंग) के सचिव के. मोहनदास और भेल के अनुसंधान इंजीनियरिंग के निदेशक ओपी भुटानी सम्मानित थे।

अतिथियों का औपचारिक स्वागत करने के बाद दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की गई। एशिया पैसिफिक इंस्टीट्यूट के कार्यवाहक निदेशक डा. एसएन डैश ने सम्मानित अतिथियों के सम्मान में उद्घाटन भाषण प्रस्तुत किया। एशिया पैसिफिक के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में न सिर्फ पाश्चात्य शैली की झलक दिखी बल्कि पारंपरिक, लोक, फ्यूजन(विलय), पाश्चात्य नृत्यों ने यहां उपस्थित दर्शकों को आत्मविभोर कर दिया। इसके तुरंत बाद शक्ति से भरपूर बैंड के प्रदर्शन ने भीड़ को थिरकने पर विवश कर दिया। खुशी से झूमते दर्शक मंच पर प्रदर्शन कर रहे छात्र/छात्राओं का उत्साहवर्धन करते नजर आए।

इस अवसर पर एशिया पैसिफिक के कार्यवाहक निदेशक डॉ. एसएन डैश ने बताया कि इस संस्थान की स्थापना के बाद से यहां से निकलने वाले छात्र कारपोरेट दुनिया में अलग-अलग भूमिका में धूम मचा रहे हैं। इस संस्थान से जो इन छात्रों ने सीखा है उस अनुभव का इस्तेमाल कर वे कारपोरेट जगत में सफलता हासिल कर रहे हैं। सालों से एशिया पैसिफिक इंस्टीट्यूट के छात्र-छात्राएं न सिर्फ अच्छा प्रदर्शन किया है बल्कि कारपोरेट जीवन में भी वाहवाही लूट रहे हैं। आज यह भूत पूर्व छात्रों की मीट उनकी सफलता के लिए रखी गई है जिन्होंने अपना परचम कारपोरेट जगत में अपनी प्रतिभा से लहराया है। यही वजह है कि कंपनियां लौटकर दोबारा होनहार कर्मचारियों की खोज के लिए हमारे प्रबंधन संस्थान का रुख कर रही हैं क्योंकि उन्हें पता है कि उन्हें यहां से बेहतर छात्र किसी और जगह से नहीं मिल सकते। हमारे छात्रों को न सिर्फ बेहतर कैरियर के अवसर मिल रहे हैं बल्कि उन्हें आगे बढ़ने का भी पूरा मौका मिल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘अतीत की यादें’10 का आयोजन