DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोबिन सिंह डुरंड कप में इस्ट बंगाल के स्ट्राइकर होंगे

विभिन्न राज्यों में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में शहर के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा को लोहा मनवाया है। जिले के खिलाड़ी महज कुश्ती ही नहीं बल्कि क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन आदि खेलों में भी उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं। रोबिन सिंह जैसे फुटबॉलर तो ईस्ट बंगाल जैसे नामी क्लब के स्ट्राइकर हैं।    

               
ईस्ट बंगाल की ओर से रोबिन सिंह 28 अक्तूबर से एयर इंडिया से अभियान की शुरूआत करेंगे। रोबिन हाल ही में दूर्गा पूजा की छुट्टियों में अपने घर सेक्टर-50 आए थे। सीके नायडू अंडर-22 राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में सेक्टर-37 के दिग्विजय रावत ने उत्तर प्रदेश की टीम से उम्दा प्रदर्शन किया है। इन्होंने चार पारियों में एक शतक व एक अर्धशतक के साथ कुल 278 रन बनाए।     

                  
उत्तराखंड के हलद्वानी में चल रही मीर इकबाल अंडर-16 राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में शहर के अनिर्बन बरूआ दिल्ली के उपकप्तान के रूप में खेल रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के सिकंदर अली उत्तर प्रदेश टीम के सदस्य हैं। दोनों नोएडा स्टेडियम में फुटबॉल की बारीकियां सीख रहे हैं। इसके अलावा काव्या गांधी भी राष्ट्रीय ओपन बैडमिंटन प्रतियोगिता में अंडर-13 वर्ग में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी।         
पूर्व अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर व प्रशिक्षक अनादि बरूआ ने बताया कि शहर के खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। आने वाले समय में भी फुटबॉल ही नहीं बल्कि अन्य खेलों से भी कई खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करेंगे। क्रिकेट प्रशिक्षक सुभाष शर्मा बताते हैं कि दिग्विजय क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही यह राष्ट्रीय टीम में शामिल होकर शहर का नाम रोशन करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रोबिन सिंह डुरंड कप में इस्ट बंगाल के स्ट्राइकर होंगे