DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्यूटी पार्लर में महिलाओं के लिए हैं अलग-अलग ब्यूटी पैकेज

करवाचौथ का त्योहार महिलाओं के लिए सजने और सवरने का खास दिन होता है। ऐसे में महिलाएं इसमें कैसे पीछे रह सकती हैं। इसके लिए वे पंद्रह दिन पहले से ही तैयारियां शुरू कर देती हैं। उनके इसी सजने और सवरने की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए ब्यूटी पार्लर वाले भी तैयार हो जाते हैं। ब्यूटी पार्लर की ओर से उन्हें कई तरह के पैकेज भी ऑफर किए जा रहे हैं। 
इस बारे में सेक्टर-18 स्थित ट्रेंड ब्यूटी पार्लर के काउंसलर विकास गुप्ता ने बताया कि महिलाएं केवल करवाचौथ के दिन ही तैयार होने आती हैं, बल्कि वे इसके लिए प्री- मेकअप भी करवाती हैं। वे कहते हैं कि उनके यहां इस दिन सुंदर और आकर्षक दिखने के लिए पंद्रह दिन पहले से ही बुकिंग शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि इसके लिए उनके यहां 2000 रूपए का पैकेज ऑफर किया गया है। इसमें महिलाओं को फैशियल, ब्लीच, मैनीक्योर, पैडीक्योर और वैक्स ऑफर मौजूद हैं। वहीं सेक्टर-18 स्थित एक अन्य अमृत मंत्र ब्यूटी पार्लर की तमन्ना ने बताया कि उनके पार्लर में 1300 रूपए में 1800 रूपए का ब्यूटी ट्रीटमेंट का फायदा उठा सकती हैं। इसमें महिलाएं फैशियल, वैक्स, ब्लीच में से कुछ भी चूज कर सकती हैं।
जावेद हबीब एक्सप्रेसो के ब्यूटी पार्लर में महिलाओं को सभी ब्यूटी ट्रीटमेंट पर 20 से 30 प्रतिशत तक की छूट दी गई है। करवाचौथ में मेंहदी तो सबसे खास हैं। इसके लिए वहां पर बंबई से मेहंदी आर्टिस्ट बुलाए गए है। जो महिलाओं को उनकी मनपसंद मेहंदी लगाते हैं। शहर के ब्यूटी पार्लर में मेहंदी के लिए अलग-अलग पैकेज मौजूद हैं। केवल पॉम पर मेहंदी लगाने की कीमत 200 रूपए है। पॉम के पीछे हाथ में महेंदी लगाने पर अलग से पैसे चार्ज किए जाते हैं।

आज मेहंदी का रेट होगा दोगुना
करवाचौथ के मौके पर शहर के विभिन्न सेक्टरों में स्थित मार्केट में मेहंदी लगाने वाली महिलाओं का तांता लगा रहा। इस मौके पर महिलाओं ने देर रात अपने हाथों में मेहंदी लगवाई। वहीं मेहंदी लगाने वालों की भी खूब चांदी हुई। इस मौके पर महेंदी लगवाने वाली महिलाओं  को लंबी कतार में मेहंदी लगवाने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा। आम दिनों में जो मेहंदी 30 रूपए तक में लगाई जाती थी। वहीं मेहंदी रविवार को 100 से 200 रूपए हाथ लिया गया।  सेक्टर-27 के इंदिरा मार्केट के महेंदी लगाने वाले आर्टिस्ट रमेश ने बताया कि सोमवार को मेहंदी का रेट और बढ़ जाएंगा। इसलिए महिलाओं ने रविवार को मेहंदी लगवाई है। वहीं सेक्टर- सेक्टर= 18 स्थित मंत्र ब्यूटी पार्लर की तमन्ना ने बताया कि इस फेस्टिवल के लिए महिलाएं राजस्थानी, मारवाड़ी अरेबिक और बंबई स्टाइल में मेहंदी लगवा रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्यूटी पार्लर में महिलाओं के लिए हैं अलग-अलग ब्यूटी पैकेज