अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशीला पदार्थ खिलाकर नौकरों ने उड़ाए 12 लाख

शनिवार रात सेक्टर-31 इलाके में नेपाली मूल के दो नौकरों ने  मालिकों के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर, तिजोरी में रखे 12 लाख रुपये उड़ा लिए। घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब चौथा दोस्त इनके घर पर आया। चार दोस्तों ने कुछ दिनों पहले पार्टनरशिप में ली गई जेसीबी मशीन की बिक्री की थी। इससे उन्हें 12 लाख रुपये मिले थे, जिसे दोनों नौकरों ने उड़ा लिए। इससे पहले भी सेक्टर-10 इलाके में नशीला स्प्रे को चोरों ने 15 दिनों में आठ घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिए थे। नौकरों की तलाश में पुलिस टीमें दिल्ली और नेपाल रवाना हो चुकी हैं।


रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी में बतौर पार्टनर शामिल सतपाल, अमित और अनिल सेक्टर-31 स्थित हीवा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर-40 में पिछले कुछ महीनों से रह रहे हैं। एक सप्ताह पहले खुद के लिए खाना बनाने के लिए पार्टनर्स ने दो नेपाली नौकर दीपक और प्रदीप थापा अपने यहां रखा था। दोनों ने पुलिस वेरिफिकेशन के साक्ष्य भी दिखाए थे, जिसे देखकर उन्हें आसानी से रख लिया गया। शनिवार रात दोनों नौकरों ने तीनों दोस्तों के लिए खाना तैयार किया। थोड़ी देर तीनों ने खाना खाया और थोड़ी बाद सोने चले गए। सेक्टर-40 थाने के जांच अधिकारी जसवंत ने बताया कि आरोपी नौकरों ने खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिलाया था, जिससे खाना खाने के बाद तीनों घंटों बेहोश रहे, उन्हें घर में हो रही चोरी की भनक तक नहीं मिली। सुबह जब रोहतक से उनका चौथा पार्टनर कुलदीप सेक्टर-31 स्थित घर पर पहुंचा तो देखा कि तीनों दोस्त बेहोशी की हालत में थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। घटनास्थल पर पुलिस के साथ फिंगर एक्सपर्ट्स भी मौजूद थे और वहां से उन्होंने जरूरी साक्ष्य जुटाए। कुलदीप ने पुलिस को बताया कि तिजोरी में 12 लाख रुपये रखे थे, जो पिछले दिनों जेसीबी की बिक्री से मिले थे। उन्होंने सेक्टर-40 थाने में दोनों नौकरों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है, लेकिन दोनों नौकर फरार हैं।

नौकरों की तलाश में पुलिस टीम दिल्ली और नेपाल के लिए रवाना
पुलिस ने शक के आधार पर दिल्ली में नौकरी की तलाश कर रही है। इसके लिए सेक्टर-40 थाने की पुलिस वहां कई इलाकों में छापेमारी कर रही है। वेरिफिकेशन में लिखे गए पते की पड़ताल के बारे में पूछने पर सेक्टर-40 थाने के एसएचओ ने बताया कि अगर दिल्ली में फरार नौकरों का सुराग नहीं मिलता है तो एक टीम नेपाल के लिए भी रवाना कर दी गई है।
सेक्टर-10 की चोरी में भी नशीले स्प्रे का इस्तेमाल की आशंका
पिछले पंद्रह दिनों के दौरान सेक्टर-10 के अलग-अलग मकानों में चोरों ने आठ घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिए थे। सेक्टर-40 थाने के एसएचओ ने बताया कि डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि खाने में नींद की गोलियां मिलाई गई थी। इस कारण ही तीनों दोस्त घंटों बेसुध पड़े रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नशीला पदार्थ खिलाकर नौकरों ने उड़ाए 12 लाख