DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीसीसीआई ने रैना के सट्टेबाजों से जुड़ने का खंडन किया

बीसीसीआई ने रैना के सट्टेबाजों से जुड़ने का खंडन किया

क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को इंग्लिश अखबार की उन रिपोर्टों को आधारहीन बताया जिनमें कहा जा रहा है कि बीसीसीआई श्रीलंका दौरे के दौरान सुरेश रैना के कथित रूप से एक महिला के साथ पर चुप्पी साधे है जिसका संबंध अवैध सट्टेबाजों से है। बीसीसीआई ने कहा कि वह इस भारतीय बल्लेबाज की एजेंट थी।

लंदन के संडे टाइम्स की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधक एवं सुरक्षा इकाई इस बात की जांच कर रही है कि भारतीय बोर्ड श्रीलंकाई क्रिकेट की उस रिपोर्ट पर चुप्पी क्यों साधे है जिसमें रैना को एक महिला के साथ देखा गया था। इस महिला के एक सट्टेबाज से संबंध बताये जाते हैं।

बीसीसीआई के सचिव एन श्रीनिवासन ने कहा कि क्रिकेट बोर्ड को श्रीलंका क्रिकेट से इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि यह बिलकुल गलत और आधारहीन है। उन्होंने एक बयान में कहा कि बीसीसीआई को अभी कुछ मीडिया रिपोर्टों से पता चला है जो दावा कर रहे हैं कि श्रीलंका क्रिकेट ने सुरेश रैना पर एक रिपोर्ट सौंपी है और बोर्ड ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई इस बात को साफ करना चाहेगा कि हमें श्रीलंका क्रिकेट से इस तरह की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। ये दावे मीडिया के एक वर्ग द्वारा किये जा रहे हैं जो आधारहीन और गलत हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सट्टेबाजों से नहीं हैं सुरेश रैना के संबंध : बीसीसीआई