फोटो गैलरी

Hindi Newsजामा मस्जिद गोलीबारी में एक माह बाद भी प्रगति नहीं

जामा मस्जिद गोलीबारी में एक माह बाद भी प्रगति नहीं

ऐतिहासिक जामा मस्जिद के बाहर हुए संदिग्ध आतंकवादी हमले में एक माह बीत जाने के बाद भी दिल्ली पुलिस जांच में अब तक कोई प्रगति नहीं कर पाई है। राष्ट्रमंडल खेलों से पहले हुए इस संदिग्ध हमले की वजह से...

जामा मस्जिद गोलीबारी में एक माह बाद भी प्रगति नहीं
एजेंसीSun, 24 Oct 2010 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

ऐतिहासिक जामा मस्जिद के बाहर हुए संदिग्ध आतंकवादी हमले में एक माह बीत जाने के बाद भी दिल्ली पुलिस जांच में अब तक कोई प्रगति नहीं कर पाई है। राष्ट्रमंडल खेलों से पहले हुए इस संदिग्ध हमले की वजह से सुरक्षा संबंधी आशंकाएं उत्पन्न हो गई थीं।

शहर की पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार उन दो व्यक्तियों के बारे में सूचना देने वाले को दस लाख रुपये का ईनाम देने का ऐलान किया है जिन्होंने 19 सितंबर को जामा मस्जिद के बाहर ताइवानी मीडिया से जुड़े एक व्यक्ति पर गोलीबारी की थी। जांचकर्ताओं को अब तक कोई विश्वसनीय सूचना नहीं मिली है।

ईनाम की घोषणा किए जाने से एक दिन पहले ही दो कश्मीरियों ने पुलिस से संपर्क कर कहा कि कुछ लोगों ने मध्य दिल्ली में उन्हें अयोध्या मामले पर कुछ भड़काऊ पोस्टर चिपकाने के लिए भेजा है। उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टर देने वाले लोग उनके परिवारों को डरा धमका रहे हैं।

पुलिस ने जांच की कि कश्मीरियों को दिल्ली भेजने वाले लोग क्या गोलीबारी की घटना में शामिल थे। लेकिन पुलिस को कुछ पता नहीं चल पाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें