अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्पाइस मोबाइल ने देश का पहला 3डी फोन उतारा

स्पाइस मोबाइल ने देश का पहला 3डी फोन उतारा

मोबाइल हैंडसेट कंपनी स्पाइस मोबिलिटी ने देश का पहला 3डी डिस्प्ले फोन व्यू डी पेश करने की घोषणा की है। इस हैंडसेट का दाम 4,299 रुपए है। व्यू डी के जरिये मोबाइल फोन के ग्राहक 3डी की तस्वीरें और वीडियो का अनुभव बिना 3डी चश्मे के ले सकेंगे।

स्पाइस मोबिलिटी के उपाध्यक्ष (विपणन) नवीन पॉल ने कहा कि 3डी कंटेंट और उपकरणों की लोकप्रियता बढ़ रही है, जिसका हम लाभ लेना चाहते हैं। हमने ऐसे लोगों के लिए यह फोन पेश किया है, जो स्मार्ट फोन चाहते हैं। कंपनी को हर माह व्यू डी की 20,000 से 30,000 इकाइयां बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

देश के बेहद प्रतिस्पर्धी हैंडसेट बाजार में कंपनियां नवीनता के जरिये बिक्री बढ़ाने का प्रयास कर रही हैं। पॉल ने कहा कि बाजार के अनुरूप उत्पाद पेश करने के लिए नवीनता पर ध्यान देना जरूरी है। देश का बाजार मूल्य को लेकर संवेदनशील है, इसलिए कीमत पर भी ध्यान देना पड़ता है।

आईडीसी के आंकड़ों के अनुसार, अप्रैल-जून, 2010 में देश में मोबाइल हैंडसेटों की कुल बिक्री 3.86 करोड़ इकाई रही है। इस हैंडसेट में 2.4 इंच की 3डी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ दो मेगापिक्सल का कैमरा, एफएम रेडियो, एमपी3 प्लेयर और 16 जीबी तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्पाइस मोबाइल ने देश का पहला 3डी फोन उतारा