अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनावों के बाद टूट जाएगा राजद-लोजपा गठबंधन: भाजपा

भाजपा ने शनिवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनावों में राजद का प्रदर्शन पार्टी के इतिहास में अब तक का सबसे खराब होगा और जनादेश आने के बाद दल का विघटन हो जाएगा। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी अनंत कुमार ने कहा कि राजद का प्रदर्शन बहुत खराब होगा। रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा के साथ राजद का गठबंधन टूट जाएगा।

कुमार ने कहा कि बिहार के लोग समझ गए हैं कि कांग्रेस मतलब राजद और राजद मतलब कांग्रेस। भले ही कांग्रेस, राजद से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन दोनों अदला बदली और समय पड़ने पर एक दूसरे के साथ मिल जाने वाले दल हैं। उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव का मुद्दा विकास और विनाश के बीच लड़ा जा रहा है। विकास मतलब राजग और विनाश का अर्थ राजद का 15 वर्षो का कुशासन।

2005 के विधानसभा चुनावों से भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए राजग को इस बार कहीं अधिक सीटें प्राप्त होंगी। केंद्रीय सहायता के बारे में कांग्रेस द्वारा हाय तौबा मचाये जाने का आरोप लगाते हुए कुमार ने पार्टी से पूछा कि कांग्रेस बताये क्या वह खैरात दे रही है अन्य राज्यों को संप्रग सरकार ने जो मदद दी है क्या बिहार को उनसे अधिक केंद्रीय मदद दी गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनावों के बाद टूट जाएगा राजद-लोजपा गठबंधन: भाजपा