अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्ता में वापसी पर सबों को मिलेगी बिजलीः नीतीश

जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि यदि जनता फिर से उनके गठबंधन के पक्ष में जनादेश देती है तो भविष्य में राज्य के सभी घरों में बिजली पहुंचा दी जाएगी।

कुमार ने यहां राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि करीब पांच वर्ष पूर्व जब उन्होंने राज्य की सत्ता संभाली थी तो बिजली का घोर संकट था।

राज्य को बिजली के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने के लिए उनकी सरकार ने विशेष प्रयास किए जिसके परिणामस्वरूप वर्षों से बंद बरौनी और कांटी विद्युत संयंत्र को चालू कराया गया और आज दोनों संयंत्रों से बिजली मिल रही है। इसके अलावा औरंगाबाद जिले के नवीनगर में एक वृहत विद्युत परियोजना पर काम चल रहा है।

उन्होंने कहा कि यदि जनता का समर्थन मिला तो सरकार राज्य के सभी घरों में बिजली पहुंचा देगी। मुख्यमंत्री ने पूर्ववर्ती राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सरकार के दौरान सीवान में कानून व्यवस्था की चर्चा करते हुए कहा कि सीवान के लोग भी बदलाव को महसूस कर रहे हैं।

सीवान समेत पूरे राज्य में कानून का राज स्थापित हुआ है और लोग भयमुक्त होकर अपने कामों को देर रात तक निपटाकर घर लौटने में भी संकोच नहीं कर रहे। शिक्षा, स्वास्थ्य समेत सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सत्ता में वापसी पर सबों को मिलेगी बिजलीः नीतीश