DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विकास दर की वृद्धि राजग सरकार की देनः राजनाथ

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने बिहार में नीतीश सरकार की कार्यशैली की शनिवार को प्रशंसा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के कार्यकाल में विकास दर में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है।

सिंह ने रघुनाथपुर में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजग सरकार के कार्यकाल में बिहार की विकास दर 11 प्रतिशत पहुंच गई है। राज्य में जो भी विकास हुआ है वह राजग सरकार की देन है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की कांग्रेस सरकार ने विकास के नाम पर बिहार को केवल उसका हक दिया है और इसके अलावा एक फूटी कौड़ी भी नही दी है।

भाजपा नेता ने बगैर किसी नेता का नाम लिए हुए कहा कि जनता पति-पत्नी के 15 वर्ष और राजग सरकार के पांच वर्ष के कार्यकाल का तुलनात्मक अध्य्यन करे और इसी आधार पर अपना वोट दें। उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क समेत सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है।

उन्होंने कहा कि यदि जनता एक बार फिर से राजग सरकार को सत्ता में आने का मौका देती है तो प्रदेश में तेजी से विकास होगा और राज्य विकसित प्रदेश की श्रेणी में आ जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विकास दर की वृद्धि राजग सरकार की देनः राजनाथ