DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुड़गांव सिरसा और हरियाणा पुलिस का दबदबा

गुडगांव, सिरसा और हरियाणा पुलिस के खिलाडि़यों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 24वें हरियाणा राज्य खेलों में शुक्रवार को अपना दबदबा बना लिया। गुड़गांव और सिरसा के तैराकों ने जहां तरणताल में धूम मचाई वहीं हरियाणा पुलिस की महिला पहलवानों ने कुश्ती में अपना जलवा दिखाया।
 
तैराकी में शनिवार को जिन 14 स्वर्ण पदकों का फैसला हुआ उनमें छह गुडगांव ने, चार सिरसा ने, दो जींद ने और दो फरीदाबाद ने जीते। गुड़गांव की शिवानी कटारिया ने 200 मीटर फ्रीस्टाइल महिला, 200 मीटर व्यक्तिगत मेडले, 100 मीटर फ्रीस्टाइल महिला तथा 50 मीटर फ्रीस्टाइल महिला के स्वर्ण पदक जीते जबकि गुरदीप ने 200 मीटर बैकस्ट्रोक पुरुष और शालू ने 200 मीटर बैकस्ट्रोक महिला के स्वर्ण जीते।
 
सिरसा के पुलकित ने 200 मीटर फ्रीस्टाइल पुरुष, 200 मीटर व्यक्तिगत मेडले पुरुष, 100 मीटर फ्रीस्टाइल पुरुष और 50 मीटर फ्रीस्टाइल पुरुष के स्वर्ण पदकों पर कब्जा किया।

जींद के विकास ने 100 मीटर फ्लाई पुरुष और सुमित ने 50 मीटर बैकस्ट्रोक पुरुष के स्वर्ण जीते। फरीदाबाद की दिव्या ने 100 मीटर फ्लाई महिला और 50 मीटर बैकस्ट्रोक महिला के स्वर्ण पदकों पर कब्जा किया।

महिला कुश्ती में हरियाणा पुलिस की नेहा राठी ने 51 किग्रा. सरोज ने 55 किग्रा और प्रमिला ने 63 किग्रा वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। रोहतक की सुदेश ने 48 किग्रा और मंजीत ने 67 किग्रा में स्वर्ण जीते। सोनीपत की शिक्षा ने 59 किग्रा और जींद की पिंकी ने 72 किग्रा वर्ग में स्वर्ण हथियाया।

पुरुषों के टेनिस टीम मुकाबलो के क्वार्टरफाइनल में यमुनानगर ने सोनीपत को 2.0 से, भिवानी ने फरीदाबाद को 2.1 से, पंचकूला ने रोहतक को 2.1 से और एचएसआईआईडीसी ने जींद को 2.0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

रोलर स्केटिंग में अंबाला के सारांश, गुडगांव की मुस्कान, फरीदाबाद के मनप्रीत सिंह और हरप्रीत कौर ने जीत हासिल की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुड़गांव सिरसा और हरियाणा पुलिस का दबदबा