DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोगों के अभिनंदन से नम हुईं अमिताभ की आंखें

लोगों के अभिनंदन से नम हुईं अमिताभ की आंखें

'पा' फिल्म में अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार ग्रहण करने के लिए जब बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार को मंच की ओर बढ़ रहे थे तब वहां मौजूद लोगों ने खड़े होकर उनका स्वागत किया, जिसे देखकर उनकी आंखें नम हो गईं। यह उन्हें मिला चौथा राष्ट्रीय पुरस्कार था।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि मुझे गर्व का अनुभव हुआ। भारत की राष्ट्रपति 'पा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दे रही थीं। दर्शकों ने खड़े होकर स्वागत किया, जिसे देखकर आंखें नम हो गईं। एक औपचारिक समारोह में ऐसा होना असामान्य बात थी। राष्ट्रपति ने धीरे से मुझसे कहा कि उन्होंने मेरी यह फिल्म देखी है जो उन्हें पसंद आई। मैं शर्माकर मुस्कुरा दिया।

बिग बी ने लिखा है कि वह इस राष्ट्रीय पहचान के लिए देश को धन्यवाद देते हैं। अमिताभ को आर. बालकृष्णन की फिल्म 'पा' में 13 वर्षीय प्रोजेरिया पीड़ित मरीज़ की भूमिका निभाने के लिए यह पुरस्कार मिला। इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का भी पुरस्कार मिला। 57वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह का आयोजन शुक्रवार को हुआ।

उन्होंने यह भी लिखा है कि जब उन्होंने अपने बेटे अभिषेक को 'पा' के निर्माता के बतौर राष्ट्रपति से पुरस्कार ग्रहण करने के लिए जाते देखा तो उन्हें गर्व अनुभव हुआ। इस अवसर पर जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा, दामाद निखिल नंदा भी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोगों के अभिनंदन से नम हुईं अमिताभ की आंखें