फोटो गैलरी

Hindi Newsडॉक्टर नदारत, नर्सों ने किया ऑपरेशन, महिला ने जान गंवाई

डॉक्टर नदारत, नर्सों ने किया ऑपरेशन, महिला ने जान गंवाई

आंध्र प्रदेश के एक सरकारी अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ की अनुपस्थिति में कथित तौर पर नर्सों ने ही एक गर्भवती महिला का सीजेरियन ऑपरेशन कर दिया। उक्त महिला की बाद में मौत हो गई। नलगोंडा जिले के...

डॉक्टर नदारत, नर्सों ने किया ऑपरेशन, महिला ने जान गंवाई
एजेंसीSat, 23 Oct 2010 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

आंध्र प्रदेश के एक सरकारी अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ की अनुपस्थिति में कथित तौर पर नर्सों ने ही एक गर्भवती महिला का सीजेरियन ऑपरेशन कर दिया। उक्त महिला की बाद में मौत हो गई।

नलगोंडा जिले के सूर्यपत अस्पताल में शनिवार को यह घटना हुई। ऑपरेशन के दौरान जब 32 वर्षीय एम. रजिता की हालत खराब होने लगी तो नर्सों ने उसे नलगोंडा जिला अस्पताल भेज दिया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।

नर्सों की इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया गया है और कुछ टीवी चैनलों ने इस वीडियो को जारी भी कर दिया है। वैसे यह पता नहीं चल सका है कि ऑपरेशन के दृश्यों की फिल्म किसने बनाई।

मृतक महिला के रिश्तेदारों ने उसके शव के साथ अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और नर्सों व अस्पताल अधीक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

हैदराबाद में स्वास्थ्य विभाग से सम्बद्ध आंध्र प्रदेश वैद्य विधान परिषद (एपीवीवीपी) के आयुक्त पी. कोटेश्वर राव ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें