अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रूनी हर हफ्ते कमाएंगे 2 लाख यूरो

रूनी हर हफ्ते कमाएंगे 2 लाख यूरो

इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर वायने रूनी की पेशेवर और निजी जिंदगी पिछले दिनों भले ही मुश्किल भरी रही हो लेकिन उन पर दौलत की बरसात कम नहीं हुई है। अब वह पहले के मुकाबले दोगुनी कमाई करेंगे।

रूनी और उनके क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के बीच शुक्रवार को लम्बी रस्साकस्सी के बाद समझौता हो गया। क्लब ने अलग पांच वर्षो के लिए उनके साथ पांच करोड़ यूरो का करार किया है। इस लिहाज से वह हर हफ्ते दो लाख यूरो की कमाई करेंगे। इस नए करार के साथ ही रूनी के सबसे महंगे फुटबॉलर बन गए। रविवार को रूनी का 25वां जन्मदिन है और इसे उन्हें जन्म दिन का तोहफा कहा जा सकता है।

पिछले दिनों रूनी ने पैसों की वजह से ही युनाइटेड को छोड़ मैनचेस्टर सिटी के साथ जाने का मन बना लिया था। इस दौरान उनके और युनाइटेड के मैनेजर एलेक्स फग्र्यूसन के बीच सरेआम आरोप-प्रत्यारोप भी हुए थे। एलेक्स की सार्वजनिक तौर पर आलोचना किए जाने को लेकर रूनी ने अब माफी मांग ली है।

स्थानीय समाचार पत्र 'डेली मेल' के अनुसार युनाइटेड के साथ इस करार में अहम भूमिका निभाने वाले एजेंट पॉल स्ट्रेटफोर्ड को भी एक करोड़ यूरो की रकम मिलेगी। रूनी ने कहा कि क्लब के मैनेजर की ओर से कहा गया कि मेरे लिए दरवाजे अभी खुले हुए हैं। मैंने अपने एजेंट से बात की और कहा कि अभी कुछ हल निकल सकता है। मैं इस बात से खुश हूं कि युनाइटेड के साथ आखिरकार करार हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रूनी हर हफ्ते कमाएंगे 2 लाख यूरो