DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फेडरर सेमीफाइनल में, सोडरलिंग की सनसनीखेज हार

फेडरर सेमीफाइनल में, सोडरलिंग की सनसनीखेज हार

विश्व के नंबर दो खिलाड़ी स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर ने हमवतन स्टेनिस्लास वावरिंका से मिली कड़ी चुनौती को 2-6, 6-3, 6-2 से काबू पाते हुए स्टॉकहोम ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है लेकिन दूसरी वरीयता प्राप्त स्वीडन के रोबिन सोडरलिंग को क्वार्टरफाइनल में उलटफेर का शिकार होना पड़ा।
 
शीर्ष वरीय फेडरर को शुक्रवार को खेले गए क्वार्टरफाइनल में मुकाबले में जीत दर्ज करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। वावरिंका ने पहले सेट के पहले ही गेम में फेडरर की सर्विस भंग की और फिर सेट 6-2 से जीत लिया।
 
दूसरे सेट के तीसरे गेम तक वावरिंका ही छाए रहे लेकिन विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी और रिकॉर्ड 16 ग्रैंड स्लेम विजेता फेडरर ने दूसरे सेट के चौथे गेम में विनर लगाकर वापसी की राह पकड़ ली। इसके बाद तो उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार दोनों सेट जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाकर ही दम लिया।
 
फेडरर का मुकाबला सेमीफाइनल में चौथी वरीयता प्राप्त क्रोएशिया के इवान लुबिसिच से होगा जिन्होंने हमवतन इवान डोडिग को 4-6, 6-2, 6-4 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई। लेकिन दूसरी वरीय सोडरलिंग को जर्मनी के गैर वरीय खिलाड़ी फ्लोरियन मेयर ने 7-6, 6-1 से हराकर टूर्नामेंट का सबसे बड़ा उलटफेर किया। सेमीफाइनल में मेयर की भिडंत फिनलैंड़ के जाकरे निमिनेन से होगा जिन्होंने अमरीका के जेम्स ब्लेक को 6-0, 6-2 से आसान शिकस्त दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फेडरर सेमीफाइनल में, सोडरलिंग की सनसनीखेज हार