DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दवा व्यापारियों की हड़ताल समाप्त

पूर्वाचल की सबसे बड़ी दवा मंडी सप्तसागर के थोक कारोबारियों ने पुलिस उप महानिरीक्षक डी के ठाकुर से मिले आश्वासन के बाद अपनी हड़ताल वापस ले ली है। गौरतलब है कि सप्तसागर दवा मंडी में रंगदारी के लिये कारोबारी गोपाल पांडेय, उनके कर्मचारी रविकांत सेठ एवं एक अन्य व्यक्ति कल्लू को गत मंगलवार (19 अक्टूबर) की रात गोली मारने वाले हमलावरों की गिरफ्तारी न होने के विरोध में सप्तसागर, नेहरू मार्केट व बुलानाला स्थित दवा की थोक मंडियां तीन दिनों से बंद चल
रही थी।

केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट वेलफेयर एसोसियेशन के महामंत्री संदीप चतुर्वेदी ने बताया कि शुक्रवार रात डीआईजी के साथ चली वार्ता के बाद व्यापारियों ने हड़ताल खत्म करने का फैसला किया। लेकिन इस फैसले का अहम पहलू यह है कि सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम न होने तक दुकानें सुबह आठ से शाम छह बजे तक ही खुलेंगी।

चतुर्वेदी के अनुसार डीआईजी ने एक सप्ताह के अंदर ठोस परिणाम मिलने का आश्वासन दिया है। साथ ही घायल दवा कारोबारी गोपाल पांडेय को तत्काल प्रभाव से गनर उपलब्ध करा दिया गया है और उन्हें तीन दिनों के अंदर असलहा का लाइसेंस भी जारी कर दिया जाएगा। अन्य इच्छुक व्यापारियों को दस दिनों के अंदर असलहे का लाइसेंस मुहैया कराने की भी डीआईजी ने बात कही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दवा व्यापारियों की हड़ताल समाप्त