फोटो गैलरी

Hindi NewsLoC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, तीन आतंकी ढ़ेर

LoC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, तीन आतंकी ढ़ेर

जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास शनिवार को आतंकवादियों के घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। रक्षा प्रवक्ता कर्नल...

LoC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, तीन आतंकी ढ़ेर
एजेंसीSat, 23 Oct 2010 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास शनिवार को आतंकवादियों के घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

रक्षा प्रवक्ता कर्नल जेएस बरार ने बताया कि उरी सेक्टर में शनिवार तड़के घुसपैठ की कोशिश की गई जिसे सेना के जवानों ने विफल कर दिया। अभी तक तीन आतंकवादी मारे जा चुके हैं। ऑपरेशन अब भी जारी है।

नियंत्रण रेखा पर हाल के दिनों में आतंकवादियों के घुसपैठ के प्रयास बढ़े हैं। सीमा पार बैठे आका इन आतंकवादियों को कश्मीर में जाड़ा शुरू होने से पहले घाटी में दाखिल कराना चाहते हैं।

नियंत्रण रेखा की निगरानी में तैनात सेना और सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से आतंकवादियों की घुसपैठ रोकने के लिए सतर्कता बढ़ा दी है।

खुफिया रिपोर्टों के मुताबिक, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 500 से ज्यादा आतंकवादी सीमा पार घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं। घाटी में इस वर्ष विभिन्न मुठभेड़ों में सौ से ज्यादा आतंकवादी मारे जा चुके हैं। सेना ने बीते दस महीनों में घुसपैठ के दर्जनों प्रयासों को नाकाम किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें