DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरी शादी के लिए प्रेमिका पत्नी को ठुकराया

शाहपुर की रहने वाली महिला अपने पति की तलाश में चंडीगढ़ से मुजफ्फरनगर आ पहुंची है। महिला का कहना है उसका पति एक माह से गायब है। वह अपनी ससुराल सुजडू गई तो उसे ससुराल वालों ने धक्के देकर निकाल दिया। उसका आरोप है कि उसका शौहर अपने परिवार के बहकावे में आ गया है।


कस्बा शाहपुर निवासी दलित महिला रानी ने पुलिस को तहरीर दी है कि वह तथा सलीम (नाम बदले गए हैं) सरकुलर रोड एक नर्सिग होम में काम करते थे। दोनों ही मुलाकातों में एक दूसरे को दिल दे बैठे। अलग-अलग धर्म के होने के कारण परिजन शादी को तैयार नहीं होते, इसलिए दोनों ने घर से भागकर हिमाचल प्रदेश में एक मंदिर में शादी रचा ली। महिला का कहना है कि शादी के बाद सलीम अपना धर्म परिवर्तन करना चाहता था, लेकिन उसके मना करने पर उसने ऐसा नहीं किया। वे दोनों चंडीगढ़ के पंचकुला में किराये पर कमरा लेकर पति पत्नी के रूप में रहने लगे।
चार साल तो ठीक रहा, इस बीच सलीम की बुआ उनके पास रहने आई। बुआ के पहुंचते ही सलीम बदल गया और उससे अनबन रहने लगी। करीब एक माह पूर्व वह घर से गायब हो गया। कई दिन तक इंतजार करने के बाद वह उससे मिलने मुजफ्फरनगरसुजडू में अपनी ससुराल में आई। आरोप है कि सलीम के परिजनों ने उसे धक्के देकर घर से निकाल दिया। उसकी ससुराल वाले और शौहर कह रहे है कि वह तो दूसरा निकाह अपने धर्म की लड़की से ही करेंगे। महिला ने सिटी कोतवाली में तहरीर देकर इस संबंध में कार्रवाई की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूसरी शादी के लिए प्रेमिका पत्नी को ठुकराया