अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाड़ी मालिक की दिल्ली में हत्या कर गाड़ी लूटी

कैंप थानाक्षेत्र के शिवकालोनी में रहने वाले एक बुलेरो गाड़ी मालिक की दिल्ली में हत्या कर गाड़ी लूटने का मामला प्रकाश में आया है। दिल्ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खास बात यह है कि यहां की स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी तक नहीं है।


मिली जानकारी के अनुसार शिव कालोनी निवासी रिटायर्ड हेडमास्टर श्री चंद शर्मा का बेटा शिवनारायण (35) करीब डेढ़ साल पहले बुलेरो गाड़ी खरीदी थी और टैक्सी में चलाते थे। 19 अक्टूबर की शाम करीब सात बजे किसी ने उनके मोबाइल (9813486300) पर फोनकर गाड़ी दिल्ली के लिए बुक कराई और उसे लेकर दिल्ली चले गये। बदमाशों ने शिवनारायण की हत्या कर लाश को छतरपुर स्थित राधास्वामी सत्संग केंद्र के गेट नंबर दो पर फेंकर गाड़ी लूट ले गये। दो दिन पहले दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना मिली तो उसने जांच पड़ताल कर पलवल पुलिस से संपर्क किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खास बात यह है कि कैंप थाने की पुलिस को इस घटना की जानकारी तक नहीं है। डीएसपी नरेन्द्र कुमार और एसएचओ घटना की जानकारी होने से इंकार करते रहे। मृतक के पिता श्रीचंद शर्मा का कहना है कि दो दिन पहले दिल्ली पुलिस का उनके पास फोन आया था। शव की पहचान करने पर लाश उनके बेटे शिवनारायण की ही थी। इस घटना को लेकर मोहल्ले में मातम छाया हुआ है।
मोबाइल से खुलेगा राज-परिजनों के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने शिव नारायण के मोबाइल को बरामद कर लिया है। उसके मोबाइल पर घटना के दिन जिन-जिन लोगों से वार्ता हुई है, उनकी जांच कर रही है। उन्हें भरोसा है कि दिल्ली पुलिस जल्द ही हत्यारे तक पहुंच जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाड़ी मालिक की दिल्ली में हत्या कर गाड़ी लूटी