अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'मीडिया में बने रहने को आरोप लगा रहे हैं कंग'

शिरोमणि अकाली दल विधायक के सुरक्षा हटा लेने के आरोपों पर पार्टी प्रमुख तथा पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा है कि कंग के पास नया कुछ नहीं है और वह मीडिया में बने रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

शिरोमणि अकाली दल से बर्खास्त सूबे के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल के समर्थन में खुलकर आने वाले बेआस के विधायक मनजिंदर सिंह कंग के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर पार्टी प्रमुख सुखबीर बादल ने शुक्रवार को कहा कि कंग हताश हो गए हैं। मीडिया को देने के लिए उनके पास नया कुछ भी नहीं हैं।

सुखबीर ने कहा कि कंग खबरों में बने रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्हें जितनी सुरक्षा मिलनी चाहिए उससे लगभग दोगुना सुरक्षा उनको दी गयी है। मनप्रीत का समर्थन करने के बाद शिअद की अनुशासन समिति के कारण बताओ नोटिस का सामना कर रहे कंग की पत्नी ने गुरुवार को अपने घर में पुलिस पर तोड़फोड़ करने, उनके गार्डों से हथियार तथा वायरलेस सेट ले जाने और सुरक्षा हटाने का आरोप लगाया था।

राज्य के विकास के बारे में पूर्व वित्त मंत्री तथा चचेरे भाई मनप्रीत बादल के भविष्य की योजनाओं से संबंधित एक सवाल पर सुखबीर ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति का अपना दृष्टिकोण होता है और वह इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'मीडिया में बने रहने को आरोप लगा रहे हैं कंग'