फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत के दौरे पर बेहतर प्रदर्शन करें कीवी खिलाड़ीः बोर्ड

भारत के दौरे पर बेहतर प्रदर्शन करें कीवी खिलाड़ीः बोर्ड

न्यूजीलैंड की टीम को वनडे मैचों की सीरीज में बांग्लादेश के हाथों 0-4 से मिली शर्मनाक हार के बाद कीवी क्रिकेट के आकाओं ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से अगले माह भारत के दौरे के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने...

भारत के दौरे पर बेहतर प्रदर्शन करें कीवी खिलाड़ीः बोर्ड
एजेंसीFri, 22 Oct 2010 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड की टीम को वनडे मैचों की सीरीज में बांग्लादेश के हाथों 0-4 से मिली शर्मनाक हार के बाद कीवी क्रिकेट के आकाओं ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से अगले माह भारत के दौरे के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने की अपील की है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के आकाओं ने टीम के कप्तान डेनियल विटोरी और कोच मार्क ग्रेटबैच से एक बैठक में टीम के प्रदर्शन के मामले पर चर्चा की। बोर्ड के अध्यक्ष क्रिस मोलर ने संवाददाताओं से कहा कि खिलाड़ियों विशेषकर बल्लेबाजों को भारत के दौरे के दौरान शानदार प्रदर्शन करने और खुद को साबित करने की जरूरत है।

राष्ट्रीय बोर्ड ने देश में क्रिकेट के ढांचे की समीक्षा के लिए एक समिति के गठन की घोषणा की है ताकि यह पता लगाया जा सके कि टीम को बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के क्या कारण रहे और टीम में कैसे सुधार किया जाए।

बांग्लादेश से हारने के बाद न्यूजीलैंड की मीडिया ने इस हार को कीवी टीम के इतिहास में अब तक की सबसे शर्मनाक हार बताया था। साथ ही मीडिया ने यह आशंका भी जताई है कि न्यूजीलैंड की टीम को भारत के दौरे और अगले वर्ष विश्व कप में भी इसी तरह की शर्मनाक हार झेलनी पड़ सकती है। न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ तीन टेस्ट और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें