अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीवाली दिलों की

दीवाली दिलों की

आपके पसंदीदा स्टार कलाकारों के साथ स्टार प्लस लेकर आ रहा है साल के सबसे बड़े त्योहार दिवाली का विशेष आयोजन विशेष अंदाज में। आज रात यानी 23 अक्तूबर को और अगले सप्ताह 30 अक्तूबर को रात 8 बजे से दो दिन का विशेष त्योहारी सीजन शो ‘दिवाली दिलों की’। दिवाली सिर्फ प्रकाश का ही पर्व नहीं है, बल्कि यह बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक और अंधेरे पर उजाले की जीत का पर्व भी है। इस दिन सारे मनमुटाव व गिले-शिकवे भूल कर दिलों से दिल जुड़ जाते हैं। यही इस शो का मुख्य मकसद है। फेमस सितारों और सेलेब्स से सजी यह महफिल निश्चित रूप से आपका भरपूर मनोरंजन करेगी। इस वर्ष के सबसे बड़े शो में बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय व पसंदीदा अभिनेत्री पहली बार टेलीविजन पर एकदम नए अवतार में शो पेश करेंगी।

पहले शो की शुरुआत पूजा गौर और पारुल चौहान की पेशकश से होगी। वे अपने सर पर मटका व दीये को बैलेंस कर डांस करेंगी। आशिता, अक्षत और अभिषेक अवस्थी यूवी लाइट के जरिए कृष्ण-नरकासुर की जबरदस्त प्रस्तुति पेश करेंगे। गोपी, आलेख, आकाशी और आमीर अली फुटरैपिंग द्वारा राष्ट्रीय एकता का संदेश देंगे। इन मस्ती भरे प्रदर्शन के बाद देवी के नौ रूपों की प्रस्तुति नवदुर्गा का प्रदर्शन संजीदा द्वारा किया जाएगा। दिवाली स्पेशल का पहला एपीसोड बॉलीवुड सितारों की विशेष प्रस्तुति के साथ समाप्त होगा।

दूसरे एपीसोड की शुरुआत मयुरेश और मुक्ति के विशेष शो से होगी। उसके बाद स्टार प्लस की सबसे रोमांटिक जोड़ी अनुराग और तानी अपने विशेष अंदाज में करवा चौथ की प्रस्तुति से दर्शकों को अभिभूत करेंगे। जब स्टार परिवार एक साथ हो तो मस्ती कैसे न होगी? स्टार प्लस के दो सर्वाधिक लोकप्रिय परिवार ‘ससुराल गेंदाफूल’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक साथ रंगोली प्रतियोगिता की मस्ती में भाग लेंगे।

शो के समापन पर, सबको अचंभित करते हुए स्टार प्लस प्रस्तुत करेगा टेलीविजन के इतिहास में पहली बार मलाइका अरोड़ा खान की मंच प्रस्तुति मुन्नी बदनाम हुई..। मलाइका अपने  प्रसिद्ध गीत मुन्नी बदनाम हुई.. का प्रदर्शन स्टार परिवार की सभी वरिष्ठ महिला पात्रों के साथ स्टेज पर प्रस्तुत करेंगी। मुन्नी के साथ स्टार परिवार की दादियां और सासु मां कमर लचकाएंगी। इस जबरदस्त प्रदर्शन में ‘ससुराल गेंदाफूल’ की दादी, ‘मन की आवाज’ की अम्माजी, ‘साथ निभाना साथिया’ की कोकिला, ‘ये रिश्ता क्या कहता है’ की भाभी मां, ‘चांद छुपा बादल में’ की दादी मलाइका का साथ देंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दीवाली दिलों की