अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरोज और टेरेन्स के साथ नच ले वे

सरोज और टेरेन्स के साथ नच ले वे

शो में बॉलीवुड के पुराने गीतों के लटके-झटके सरोज खान सिखाएंगी और हिप हॉप डांस टेरेन्स लेविस। इसके अलावा विशेष आकर्षण के रूप में होगी टीवी स्टार्स की जोरदार परफॉरमेंस।

इस वेडिंग सीजन में इमैजिन ला रहा है डांस के दो प्रसिद्ध मास्टर्स को। जी हां, ‘नच ले वे’ में सरोज खान के साथ टेरेन्स होंगे। यह शो 25 अक्तूबर से शुरू हो रहा है। शो में बॉलीवुड के पुराने गीतों के लटके-झटके सरोज खान सिखाएंगी और हिप हॉप डांस टेरेन्स लेविस। मजेदार बात यह है कि आप यह सब सीख सकते हैं अपने पसंदीदा टेलीविजन सितारों के साथ। सरोज खान और टेरेन्स लेविस मशहूर टेलीविजन सितारों को भी डांस सिखायेंगे, जो हर सप्ताह एक-दूसरे के साथ नृत्य का मुकाबला भी करेंगे और अंत में सभी विजेता एक साथ जमा होंगे ग्रैंड फिनाले के महा मुकाबले में। इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोकप्रिय कलाकारों में नेहा मार्डा, नमन शॉ, करन मेहरा, जयश्री सोनी, शालीन भनोट, जय भानुशाली, सिद्घेश, शक्ति, वृशाली (डांस इंडिया डांस फेम), तेजस्विनी और स्वस्ति (चक धूम धूम फेम), वत्सल और वैष्णवी (डांस इंडिया डांस फेम) आदि। ये सभी एक दूसरे के साथ जोरदार नृत्य का मुकाबला करेंगे।

इस नए शो के बारे में सरोज खान कहती हैं कि, ‘नच ले वे मेरा पहला डांस शो था, जो मेरे दिल के बहुत करीब था। इसे दर्शकों का भी खूब प्यार मिला। इसके नये सत्र का हिस्सा बन कर मैं बहुत खूश हूं कि एक बार फिर सारा देश इस नृत्य शो की थिरकन में शामिल हो सकेगा।’

शो के बारे में टेरेन्स लेविस ने कहा- ‘मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं सरोज खान जैसी हस्ती के साथ काम कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि ‘नच ले वे’ के साथ हमारी यात्रा शानदार होगी।’ जानकारी के अनुसार इस बार शो को बेहद नए एवं रोचक कॉन्सेप्ट के साथ तैयार किया गया है। इस बारे में इमैजिन के निखिल मधोक कहते हैं, ‘यह वास्तव में एक नयी परिकल्पना है, क्योंकि दूसरे डांस शोज की तुलना में यहां पर डांस करने पर नहीं, बल्कि सीखने पर जोर दिया जाता है। दर्शक देश के मशहूर डांस गुरुओं से नि:शुल्क डांस सीख सकते हैं, वह भी घर बैठे-बैठे। सभी दर्शकों के लिए यह एक खास अवसर है। पहले भी इमैजिन को इस शो के लिए दर्शकों की सराहना मिल चुकी है। इसी लिए हम इसे फिर से और नये रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि डांस का यह जादू एक बार फिर से दर्शकों को पसंद आएगा।’ शो में टीवी स्टार्स के साथ डांस करना इस शो का मुख्य आकर्षण होगा, जिसे लेकर सभी सितारे काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरोज और टेरेन्स के साथ नच ले वे