DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के लिए समय नहीं निकाल पा रहे है विवेक

शादी के लिए समय नहीं निकाल पा रहे है विवेक

अगले कुछ सप्ताह के भीतर शादी के बंधन में बंधने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय मानते है कि अभी वह अपनी आगामी फिल्म 'रक्त चरित्र' के प्रमोशन पर ही अपना ध्यान केंद्रित किए हुए है।
   
'रक्त चरित्र' के प्रचार के सिलसिले में शहरों का भ्रमण कर रहे विवेक ओबेरॉय 29 अक्टूबर को बैंगलोर में काम करने वाली प्रियंका अल्वा से शादी के बंधन में बंधने वाले है जबकि उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में अगले सप्ताह प्रदर्शित होने जा रही है।
   
विवेक कहते है वह इन दोनों स्थितियों को लेकर विजेता की मुद्रा में है। विवेक ने बातचीत में कहा कि मैं अपनी फिल्म 'रक्त चरित्र' को लेकर इस कदर व्यस्त हूं कि शादी की खातिर खरीददारी भी नहीं कर पा रहा हूं। इस बारे में मेरा परिवार मुझे सहयोग दे रहा है। मैं बहुत जल्द ही एक शादीशुदा इंसान हो जाउंगा लेकिन मैं अभी भी इसे समझने की कोशिश कर रहा हूं। एक बार यह फिल्म रिलीज़ हो जाए फिर मैं शादी के बारे में स्थिर हो पाउंगा।
   
विवेक ओबेरॉय ने कहा कि प्रियंका काफी सहयोगी और समझदार है। हलांकि जो मेरे काम की प्रकृति है वह किसी होने वाली विवाहिता के लिए काफी अव्यवहारिक है। वह वाकई में काफी अच्छी है और हमारे बीच काफी प्यार है। मैं कर्नाटक वालों का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे अपनी सबसे खूबसूरत बेटी के काबिल समझा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी के लिए समय नहीं निकाल पा रहे है विवेक