DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी के साथ कोई समझौता नहीं : बीसीसीआई

मोदी के साथ कोई समझौता नहीं : बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने ललित मोदी की अनुशासन पैनल के पुनर्गठन की अपील ठुकराने के बाद उन रिपोर्टों से इंकार किया कि उन्होंने निलंबित आईपीएल आयुक्त से कोई समझौता किया है।
    
मीडिया की रिपोर्टों के मुताबिक बीसीसीआई ने मोदी के खिलाफ वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों की मौजूदा जांच में उनसे कोई समझौता किया है। मोदी के वकील मोहम्मद अब्दी का हवाला देते हुए रिपोर्टों में कहा गया है कि जांच पैनल के सदस्य अरूण जेटली और मोदी के दूसरे वकील राम जेठमलानी ने बीती रात मुलाकात कर एक समझौता किया।
    
बीसीसीआई ने कहा कि इन दोनों के बीच मुलाकात हुई थी, लेकिन शांति का फॉर्मूला उनके एजेंडे में शामिल नहीं था। बीसीसीआई के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी प्रोफेसर आर एस शेट्टी ने एक बयान में कहा कि अरूण जेटली और राम जेठमलानी के बीच किसी मुद्दे पर बातचीत को लेकर कल रात मुलाकात हुई थी, लेकिन यह मुद्दा बीसीसीआई से संबंधित नहीं था।

शेट्टी ने कहा कि यह बयान ललित मोदी के वकील मोहम्मद अब्दी ने जारी किया है जिसमें उन्होंने समझौते की बात की है जो पूरी तरह से गलत है। बीसीसीआई इसका खंडन करता है। बीसीसीआई ने यह कहते हुए मोदी की अपील को ठुकरा दिया था कि जांच अग्रिम चरण है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी के साथ कोई समझौता नहीं : बीसीसीआई