अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया गोवा वनडे में बोलिंगर और हसी के बिना उतरेगा

ऑस्ट्रेलिया गोवा वनडे में बोलिंगर और हसी के बिना उतरेगा

भारत के मौजूदा दौरे पर अपनी पहली जीत की तलाश में जुटी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम रविवार को होने वाले निर्णायक तीसरे और अंतिम वनडे में अपने दो मुख्य खिलाड़ी तेज़ गेंदबाज़ डग बोलिंगर और बल्लेबाज़ माइक हसी के बिना ही मैदान पर उतरेगी।
    
बोलिंगर को पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण बाहर बैठना पड़ेगा जबकि हसी एशेज़ की तैयारियों के तहत वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से शेफील्ड शील्ड मैच में खेलेंगे। बोलिंगर बीती रात महेंद्र सिंह धोनी की टीम से विशाखापट्टनम में मिली पांच विकेट की करारी शिकस्त में भी नहीं खेल पाए थे।
    
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा कि बोलिंगर पेट में समस्या के कारण दूसरा टेस्ट और टूर का दूसरा वनडे नहीं खेल पाए थे। सीए के फिजियो केविन सिम्स ने कहा कि लेकिन हमें लगता है कि वह गोवा में तीसने वनडे के लिए भी उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

राष्ट्रीय चयन पैनल के अध्यक्ष एंड्रयू हिल्डिच ने कहा कि एशेज़ सीरीज़ और आईसीसी क्रिकेट विश्वकप से पहले की तैयारियों के तहत माइक हसी भारत में तीसरा वनडे नहीं खेल पाएंगे और ऑस्ट्रेलिया वापस लौट आएंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन मैचों की सीरीज़ में 0-1 से पिछड़ रही है। कोच्चि में पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया गोवा वनडे में बोलिंगर और हसी के बिना उतरेगा