DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रूनी ने मैनचेस्टर यूनाईटेड को छोड़ने की पुष्टि की

रूनी ने मैनचेस्टर यूनाईटेड को छोड़ने की पुष्टि की

वायने रूनी ने पुष्टि की कि वह मैनचेस्टर यूनाईटेड फुटबॉल क्लब को छोड़ना चाहते हैं। इस फुटबॉल सुपरस्टार ने कहा कि उन्होंने हटने का फैसला इसलिए किया क्योंकि क्लब शीर्ष खिलाड़ियों को आकर्षित नहीं कर पा रहा है।
    
मैनचेस्टर यूनाईटेड के मालिक सर एलेक्स फर्गुसन ने खुलासा किया कि रूनी ने नया अनुबंध नहीं करने को कहा है, लेकिन 24 वर्षीय सुपरस्टार ने चुप्पी तोड़ते हुए दावा किया कि उन्होंने यह कदम धन राशि से प्रेरित होकर नहीं उठाया है।
    
मैनचेस्टर यूनाईटेड के बुरसास्पोर के खिलाफ चैम्पियंस लीग मुकाबले से पहले एक जारी बयान में रूनी ने कहा कि वह इसलिए छोड़कर जा रहे हैं क्योंकि क्लब से उन्हें कोई आश्वासन नहीं मिला है कि वह भविष्य में प्रतिभाओं को शामिल करना जारी रखेगा। रूनी ने कहा कि यह बिलकुल सच है कि मेरे एजेंट और मैंने नये अनुबंध को लेकर क्लब के साथ कई बैठकें की हैं।

रुनी ने कहा कि अगस्त में इन बैठकों के दौरान मैंने क्लब के साथ दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों को जोड़ने का आश्वासन भी मांगा था। उन्होंने कहा कि मैं पिछले हफ्ते मैनचेस्टर यूनाईटेड के मुख्य कार्यकारी डेविड गिल से बात की थी और मैंने उनसे टीम के भविष्य के बारे में आश्वासन मांगा था लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके।  उन्होंने कहा कि मैं सर एलेक्स की बात सुनना चाहता था और मैं उनकी बातों से काफी हैरान भी हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रूनी ने मैनचेस्टर यूनाईटेड को छोड़ने की पुष्टि की