DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमिल में ज्यादा सहज रहती हूं : ऐश्वर्या

तमिल में ज्यादा सहज रहती हूं : ऐश्वर्या

'एंधीरन' अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की चौथी तमिल फिल्म है और अब उनका दावा है कि वह इस दक्षिण भारतीय भाषा में काम करने में ज्यादा सहजता महसूस करती हैं। ऐश्वर्या ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह निश्चित रूप से अब इस भाषा में काम करने में अधिक सहजता महसूस करती हैं और इसे लेकर आत्मविश्वास महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसा शायद इसलिए है कि मैंने दक्षिण भारत की बहुत यात्राएं की हैं, अब वहां की भाषा मेरे लिए अजनबी नहीं है। उस भाषा पर ध्यान देना आसान है। मैं इसे समझती हूं और इस भाषा का सम्मान करती हूं इसलिए इसमें बातचीत करना तब तक शुरू नहीं करती जब तक कि मेरे आस-पास ऐसे लोग न हों जो मेरी व्याकरण की गलतियों को क्षमा कर सकें।

ऐश्वर्या कहती हैं कि जब उन्होंने 'इरुवर' या 'जीन्स' में काम किया था तब कि अपेक्षा अब वह तमिल भाषा को लेकर खुद में आत्मविश्वास महसूस करने लगी हैं। उन्होंने दो भाषाओं में बनी 'रावण' में भी अभिनय किया था। फिल्मकार एस. शंकर ने हाल ही में दो भाषाओं में अपनी विज्ञान-फंतासी फिल्म पेश की है। तमिल में 'एंधीरन' और हिंदी में 'रोबोट' नाम से एक अक्टूबर को इसका प्रदर्शन हुआ था। करीब 175 करोड़ रुपये की लागत में बनी यह फिल्म भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।

ऐश्वर्या कहती हैं कि वह इस फिल्म में अभिनय करके बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि शंकर ने एक मनोरंजक फिल्म बनाई है। वह मनोरंजन को दूसरे स्तर पर ले गए हैं और उन्होंने आज-कल इस्तेमाल हो रही तकनीक से कुछ आगे की तकनीक इसमें प्रदर्शित की है। अब तक मैं सेट्स पर जाती थी बाद में साथ बैठकर इस फिल्म को देखना बहुत उत्साहपूर्ण था। मेरे योगदान को लेकर कहें तो मैं इस फिल्म में काम करके बहुत खुश हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तमिल में ज्यादा सहज रहती हूं : ऐश्वर्या