अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चित्रकूट में मुठभेड़, 3 डकैत ढेर

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में पुलिस ने गुरुवार तड़के एक मुठभेड़ में तीन कुख्यात डकैतों को मार गिराया जबकि उनके कुछ अन्य साथी फरार होने में सफल हो गए।

पुलिस के मुताबिक चित्रकूट जिले के पनियापुरवा के जंगलों में हुई इस मुठभेड़ में डकैत शिवमूरत, बंटी व उसके एक साथी को मार गिराया गया। तीसरे डकैत की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। मुठभेड़ में चार पुलिसकर्मी भी घायल हो गए जिनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

कर्वी थाना-प्रभारी चंद्रधर गौड़ ने बताया कि मारे गए शिवमूरत और बंटी के खिलाफ उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में हत्या, अपहरण और लूट के करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज थे। शिवमूरत पर 75 हजार रुपये और बंटी पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित था।

गौड़ ने बताया कि डकैतों के पनियापुरवा गांव के बाहर जंगल में बने एक कच्चे मकान में छुपे होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई। पुलिस द्वारा घेराबंदी किए जाने पर डकैतों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी गोलीबारी में तीन डकैत मारे गए।

उन्होंने बताया कि मौके से फरार डकैतों को पकड़ने के लिए जंगल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। मारे गये डकैतों के पास से एक स्टेनगन, एक रायफल, एक माऊजर सहित भारी मात्र में कारतूस बरामद किए गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चित्रकूट में मुठभेड़, 3 डकैत ढेर