अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एम्मार एमजीएफ ने अनियमितता के आरोपों को खारिज किया

रीयल एस्टेट कंपनी एम्मार एमजीएफ ने राष्ट्रमंडल खेल गांव के निर्माण में अनियमितता के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उसने सभी निर्माण मानदंडों को पूरा किया है। अनियमितता के आरोपों के चलते कंपनी पर उसकी 183 करोड़ रुपये की बैंक गारंटी को जब्त किए जाने का जोखिम मंडरा रहा है।

इस तरह की खबरें आई हैं कि सरकार ने कंपनी द्वारा दी गई 183 करोड़ रुपये की बैंक गारंटी को जब्त करने का आदेश दिया है और साथ ही अनियमितताएं तथा खामियों के लिए कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को भी कहा है। इन खबरों के कुछ घंटों के बाद ही कंपनी ने बयान जारी कर इस मामले में अपनी सफाई दी है। हालांकि, कंपनी ने इस तरह के किसी घटनाक्रम से इनकार किया है।

कंपनी ने कहा कि दिल्ली विकास प्राधिकरण की सलाह पर बैंक गारंटी को बढ़ाकर 31 दिसंबर, 2010 कर दिया गया है। हमें अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है और न ही इस तरह की सूचना है कि बैंक गारंटी को भुनाया जा रहा है।

कंपनी ने जोर देकर कहा है कि खेल गांव का निर्माण गुणवत्ता और डिजाइन के उच्च मानकों के अनुरूप किया गया है। खेल गांव में ठहरने वाले सभी लोगों ने इसकी तारीफ की है। डीडीए या अन्य किसी एजेंसी ने जो खामियां बताई थीं, हमने उसे सुधार दिया था।
 एम्मार एमजीएफ ने कहा है कि यदि कुछ और चीजों को दुरूस्त किए जाने की जरूरत होगी, तो आयोजन समिति और डीडीए द्वारा इसे हमें सौंपे जाने के बाद उसमें भी सुधार किया जाएगा।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एम्मार एमजीएफ ने अनियमितता के आरोपों को खारिज किया