अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रामीणों ने दो युवकों को पीट-पीट कर मार डाला

घाघरा थाना क्षेत्र से तीन किमी दूर रन्हे गांव में मंगलवार की रात करमा बासी मना रहे ग्रामीणों ने दो युवकों को लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। मृतकों की पहचान अमित कुमार भगत (घाघरा छठ मुहल्ला ) और गंदुआ उरांव (बेती पतराटोली) के रूप में हुई है। घटनास्थल से दो मोटरसाईकिल और एक देसी कट्टा बरामद किया गया। घटना रात साढ़े नौ बजे की है।

बताते चलें कि ग्रामीण गांव के अखाड़े में करमा बासी के उपलक्ष्य में नाच गा रहे थे। अपराह्न् चार बजे मनोज उरांव और लालदेव उरांव सहित छह युवक आए और युवतियों के साथ छेड़खानी करने लगे। युवकों ने अखाड़े में लगाए गए केले के थम को भी गिरा दिए। जब उन्हें ऐसा करने से रोका गया, तो उन्होंने ग्रामीणों के साथ मारपीट करने की धमकी दी और फिर वे लोग वहां से चले गए।

लेकिन पुन: मनोज और लालदेव अन्य युवकों के साथ वहां पहुंचा और ग्रामीणों को धमकाते हुए कहा कि हमलोग पार्टी के आदमी हैं। यह सुन ग्रामीण गांव के अखाड़े में एकत्रित हो उधम मचा रहे उक्त युवकों को दौड़ा दौड़ा कर लाठी डंडे से पीट-पीट कर गंदुआ उरांव और अमित भगत को मार डाला, जबकि मनोज उरांव गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

अमित घाघरा छठ मुहल्ला के नीलमणि देवी का दत्तक पुत्र है, जो उसके घर में रहनेवाले बतौर किराएदार सुबोध उरांव (अंवराटोली बनालात) के साथ शाम को घर से ले निकला था। पुलिस घटनास्थल पहुंच छानबीन में जुट गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रामीणों ने दो युवकों को पीट-पीट कर मार डाला