DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी की चुनाव सभा को अधिकारियों ने बीच में रोका

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को तुरकौलिया में एक विद्यालय परिसर में चुनाव सभा करने के कारण बुधवार को अधिकारियों का कोपभाजन बनना पड़ा और बीच में ही उनके भाषण को रोक दिया गया। बाद में मोदी ने दूसरे स्थान पर जाकर चुनाव सभा की।

तय कार्यक्रम के अनुसार भाजपा प्रत्याशी कृष्णनंदन पासवान के चुनाव प्रचार में मोदी हेलीकॉप्टर से तुरकौलिया स्थित सरकारी उच्च विद्यालय परिसर में पहुंचे और यहां चुनाव सभा में जब मोदी का भाषण चल ही रहा था कि बीच में प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) रामप्रवेश ने भाजपा के पासवान से कह दिया कि स्कूल में कक्षा चालू रहने के दौरान चुनावी सभा करने का अधिकारियों से प्राप्त अनुमति पत्र वह दिखायें।

उप मुख्यमंत्री को कुछ देर के लिए भाषण रोकना पड़ा। कुछ देर बाद पासवान के एजेंट अनिल राय ने अरेरराज के अनुमंडल पदाधिकारी वीके पांडेय से प्राप्त अनुमति पत्र को प्रस्तुत किया जिसके बाद बीडीओ ने सभा जारी रखने को हरी झंडी दी। बाद में पांडेय ने बताया कि मैदान में चुनावी सभा के लिए दी गयी अनुमति को उन्होंने रद्द कर दिया क्योंकि जब कक्षा चल रही हो तो ऐसे कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी जा सकती।

पांडेय ने कहा कि वह बाद में चुनाव सभा स्थल पर गये और मोदी को इस बात की जानकारी भी दी। उन्होंने कहा कि मोदी ने बड़े धैर्य से मेरी बातों को सुना और बीच में ही अपना भाषण समाप्त कर दिया। बाद में उन्होंने एक अन्य स्थान पर चुनावी सभा की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी की चुनाव सभा को अधिकारियों ने बीच में रोका