अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईआईटी छात्रों का वार्षिक महोत्सव अंतराग्नि 2010 कल से

आईआईटी कानपुर के छात्रों का वार्षिक महोत्सव अंतराग्नि इस वर्ष 21 से 24 अक्टूबर को होगा और इस बार इस आयोजन की थीम भारतीय सिनेमा होगी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से महेश भट्ट, सौरभ शुक्ला, रजत कपूर, शेरनाज पटेल और वसुंधरा दास के अलावा कई टीवी कलाकार शामिल होंगे।

आईआईटी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक अंतराग्नि 2010 की शुरूआत रजत कपूर और शेरनाज पटेल के हास्य नाटक लव लेटर से होगी जबकि निर्देशक महेश भट्ट फिल्म निर्देशन की बारीकियों के बारे में छात्रों के समक्ष अपने विचार रखेंगे। सिनेमा का दर्शकों पर पड़ने वाले प्रभाव पर विचार विमर्श के लिये एक परिचर्चा का भी आयोजन किया गया है जिसमें बालीवुड से निर्देशक और अभिनेता सौरभ शुक्ला, अभिनेत्री और गायिक वसुंधरा दास, तेलगू फिल्मों के शेखर काम्मुला एवं टीवी कलाकार ललित परिमू भाग लेंगे।

इस अवसर पर एक फैशन शो का भी आयोजन किया गया है जिसमें भारतीय फैशन डिजायनरों के साथ ब्राजील की माडल फरनांडा भी नजर आयेंगी। कवि सम्मेलन में देश के मशहूर शायरों और कवियों को आमंत्रित किया गया है। जबकि 24 को कार्यक्रम के समापन की रात शफकत अमानत अली अपनी गायकी के सुर बिखेरेंगे।

अंतराग्नि में ई डिजाइनिंग आन लाइन प्रतियोगिता, नृत्य नाटक, फाइन आर्ट, फिल्म मेकिंग, क्विज मेकिंग समेत आठ प्रतियोगिताओं में छात्र छात्रायें भाग लेंगी। इस समारोह में देश भर के करीब अस्सी संस्थानों के 1500 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं जिसके कारण आईआईटी में सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किये गये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईआईटी छात्रों का वार्षिक महोत्सव अंतराग्नि 2010 कल से