अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'अग्निपथ' की अगली कड़ी में अभिषेक नहीं, ऋतिक

'अग्निपथ' की अगली कड़ी में अभिषेक नहीं, ऋतिक

फिल्मकार करण जौहर ने स्पष्ट कर दिया है कि 'अग्निपथ' के नए संस्करण में अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अभिनय करेंगे।

करण ने पहली बार 'अग्निपथ' के नए संस्करण के कलाकारों पर औपचारिक बात करते हुए यह खुलासा किया। करण के मुताबिक निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में अभिषेक बच्चन नहीं होंगे जबकि ज्यादातर लोगों को उम्मीद थी कि यह भूमिका वही निभाएंगे।

करण ने कहा कि जब मेरे पिता (दिवंगत यश जौहर) ने 'अग्निपथ' बनाई तो उन्होंने सब कुछ निर्देशक मुकुल आनंद पर छोड़ दिया था और वह स्वयं इस परियोजना से दूर हो गए थे। मैं अपने परिवार की परम्परा को ही आगे बढ़ा रहा हूं।

उन्होंने कहा कि 'अग्निपथ' के नवीन संस्करण के लिए निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ही कलाकारों का चयन किया है। उन्होंने ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा को लेने का निर्णय लिया है। मुझे लगता है कि किरदार को किस तरह प्रदर्शित करना हैं इसे लेकर सिद्धार्थ के अपने विचार हैं। मुझे लगता है कि नई 'अग्निपथ' का हीरो मूल फिल्म से काफी अलग होगा।

नई 'अग्निपथ' की पटकथा भी पूरी तरह से अलग है। इसमें प्रियंका चोपड़ा नर्स की भूमिका में नहीं होंगी जबकि मूल फिल्म में माधवी नर्स बनी थीं। इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती ने मूल फिल्म में जो किरदार किया था वह इस नई फिल्म में एकदम अलग होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'अग्निपथ' की अगली कड़ी में अभिषेक नहीं, ऋतिक