अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पोंटिंग के समर्थन में उतरे नॉर्थ

पोंटिंग के समर्थन में उतरे नॉर्थ

भारत के हाथों टेस्ट सीरीज़ में 0-2 से शर्मनाक हार झेलने के बाद आलोचकों के निशाने पर आए ऑस्ट्रेलिया के कप्तान रिकी पोंटिंग को मार्कस नॉर्थ के रूप में एक नया हमदर्द मिल गया है। नार्थ ने पोंटिंग की कप्तानी का समर्थन करते हुए कहा है कि एशेज़ कलश को इंग्लैंड से छीनने के लिए पोंटिंग ही सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं।
 
नार्थ ने 'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' से कहा कि जो लोग पोंटिंग को कप्तानी से हटाने की बात कर रहे हैं, मुझे उन पर हंसी आ रही है। अपने दस वर्ष के करियर में मैं कई टीमों के साथ खेल चुका हूं लेकिन मैंने पोंटिंग जैसा दूसरा कप्तान नहीं देखा है।
 
उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बेतुका सवाल है कि पोंटिंग को कप्तान रहना चाहिए या नहीं। वह पिछले कई वर्षों से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और उनकी कप्तानी में टीम ने सफलता के नई ऊंचाइयां हासिल की हैं। उन्हें ऐसी टीम मिली थी जिसमें कई युवा खिलाड़ी थे लेकिन उन्होंने इस टीम को एक विजेता टीम के रूप में स्थापित किया।
 
घरेलू क्रिकेट में पश्चिम ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी संभालने वाले नॉर्थ ने कहा कि पोंटिंग ने मेरी भी बहुत मदद की है और पिछले दो वर्षों में मेरा अंतरराष्ट्रीय करियर संवारने में उनका बहुत बड़ा योगदान है। इसलिए ऐसे व्यक्ति की कप्तानी पर सवाल उठाना हास्यास्पद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पोंटिंग के समर्थन में उतरे नॉर्थ