DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एशियाड में भी फाइनल ज़रूर खेलेंगे: शिवेन्द्र

एशियाड में भी फाइनल ज़रूर खेलेंगे: शिवेन्द्र

दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक से चूकी भारतीय पुरूष हॉकी टीम के स्टार फॉरवर्ड शिवेन्द्र सिंह ने इन खेलों में पहली बार रजत जीतने पर खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा है कि टीम अगले महीने एशियाई खेलों में भी फाइनल तक पहुंचेगी।
    
मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के मूल निवासी शिवेन्द्र ने यहां संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि हम एशियाई खेलों के फाइनल तक ज़रूर पहुंचेंगे। उन्होने कहा कि वह एशियाड के लिए कोरिया और पाकिस्तान की टीमों को हलके तरीके से नहीं ले रहे हैं, हालाकि इन टीमों ने भी राष्ट्रमंडल खेलों में भारत को खेलते देखा ही होगा।
  
राष्ट्रमंडल खेलों के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 8-0 से हार के बारे में पूछने पर शिवेन्द्र ने कहा कि हम योजनानुसार ही खेल रहे थे, लेकिन उसे आक्रामक हॉकी नहीं कहा जा सकता था। उन्होने कहा कि हमारे खिलाफ दो गोल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपना आक्रमण तेज़ कर दिया था और फिर हम इस भारी दबाव से उबर नहीं सके।
    
टीम के मुख्य प्रशिक्षक जोस ब्रासा के बारे में पूछने पर उन्होने कहा कि हमारे लिए उनका योगदान प्रशंसनीय रहा है। यह पूछने पर कि क्या उन्हें और समय दिया जाना चाहिए, उन्होने कहा कि अभी तो एक साल ही हुआ है और उन्हें लगता है कि टीम को समझने तथा तैयार करने के लिए उन्हें दो साल का समय और मिलना चाहिए।
    
एक प्रश्न के उत्तर में तेज़तर्रार फॉरवर्ड खिलाड़ी ने कहा कि वह भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व खिलाड़ी निशी चौहान से इस साल दिसंबर में विवाह बंधन में बंध जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एशियाड में भी फाइनल ज़रूर खेलेंगे: शिवेन्द्र