अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोवा वनडे भी धुल सकता है बारिश में

गोवा वनडे भी धुल सकता है बारिश में

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां 24 अक्टूबर को होने वाला तीसरा और अंतिम वनडे मैच भी कोच्चि के पहले वनडे की ही तरह बारिश की भेंट चढ सकता है। पूरे राज्य में गत एक सप्ताह से भारी बारिश जारी है जिसके कारण गोवा क्रिकेट स्टेडियम का मैदान दलदली हालत में आ गया है। साथ ही आशंका जताई जा रही है कि खराब मौसम के कारण कम ही संख्या में लोग क्रिकेट का आनंद लेने के लिए घरों से निकलें।
 
मौसम विभाग के स्थानीय प्रमुख वी के सिंह ने बताया कि मंगलवार को बंगाल की खाडी में एक नया उच्च दाब का क्षेत्र बन गया है। इस कारण बारिश आगामी दिन चार दिनों तक जारी रह सकती है। गोवा क्रिकेट संघ (जीसीए) के उपाध्यक्ष चेतन देसाई ने कहा कि मैच के लिए 90 फीसदी तैयारी पूरी कर ली गई है। उन्होंने कहा यहां से सबकुछ बारिश पर निर्भर करेगा। यदि अभी से मैच के दिन तक धूप खिली रहे तो निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मैच कराया जा सकता है।
 
उन्होंने बताया कि मैदान को अच्छी तरह ढंक दिया गया है। मैदान से जल्द पानी निकालकर खेलने लायक बनाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और भारी संख्या में मज़दूरों को इस काम में लगाया गया है। आयोजकों को भरोसा है कि मैच अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा। मैच के लिए 500 और 2500 रुपए कीमत वाली सभी टिकटें बिक चुकी हैं। कोच्चि में 17 अक्टूबर को बारिश के कारण पहला वनडे रद्द हो गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोवा वनडे भी धुल सकता है बारिश में