अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छोटे निवेशको को भी लुभा रहा है सीआईएल का आइपीओ

देश के सबसे बड़े सार्वजनिक निर्गम सीआईएल के आईपीओ को ओपनिंग के पहले दिन मिली अपार सफलता के दूसरे दिन  छोटे निवेशकों ने भी इसे हाथो हाथ लिया। सीसीएल में आइपीओ बिक्री के लिए विचार मंच के सभागार में कैंप लगाया गया है।

जहां अधिकारियों व कामगार दोनों आइपीओ के लिए कतारबद्ध रहे। सीआइएल के आइपीओ सिंडीकेट के सदस्य मोतीलाल ओसवाल एवं सब ब्रेकर नारनोलिया सिक्यरिटी ने कैंप लगाया है। पहले दिन कामगारों ने ज्यादा उत्साह नहीं दिखाया था।

लेकिन दूसरे दिन अधिकारी व कामगार कतारबद्ध देखे गए। सीआइएल ने 6.31 करोड़ के शेयर कंपनी के कर्मचारियों के लिए सुरक्षित रखा है। सीआइएल के कर्मचारियों को शेयर खरीद में पांच प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है। इसके अलावे सामान्य निवेशको को भी पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया गया है।

सीसीएल में लगे कैंप से कर्मचारी व ऑफिसर्स सीआइएल के रिजर्व शेयरो से एक लाख रुपये तक के शेयर खरीद सकते है। परंतु बाजार में मिल रहे सफलता को देखते हुए सीसीएलकर्मी सामान्य निवेशक के रूप में अतिरिक्त खरीदारी कर रहे हैं। यूनियनों के विरोध का असर पर भी कर्मचारियों में नहीं देखा गया। सीसीएल में 450 फॉर्म भरे गए हैं। इसके अलावा दूसरे एजेंसियों के माध्यम से भी फॉर्म भरे जा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छोटे निवेशको को भी लुभा रहा है सीआईएल का आइपीओ