DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनप्रीत का कांग्रेस में स्वागत करूंगा: बाजवा

पंजाब में गुरूदासपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने कहा है कि यदि राज्य के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं तो वह उनका स्वागत करेंगे। बाजवा ने कहा कि यदि मनप्रीत कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं तो मैं उनका स्वागत करूंगा क्योंकि इससे उन इलाकों में पार्टी मजबूत होगी, जहां मनप्रीत की अच्छी पकड़ है।

बाजवा का कहना था कि मनप्रीत के कांग्रेस में आने से पार्टी मनसा, मोगा और फरीदकोट में मजबूत होगी क्योकि इन क्षेत्रों में अकालियों के खिलाफ कोई मजबूत उम्मीदवार नहीं है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या पार्टी इन इलाकों में इतनी कमजोर है कि उसे मनप्रीत के सहयोग की जरूरत है, तब उन्होंने कहा कि पार्टी को किसी के सहयोग की जरूरत नहीं है और कई ऐसे नेता हैं जो अकालियों के खिलाफ लड़ सकते हैं। लेकिन यदि मनप्रीत हमसे जुड़ते हैं तो पार्टी मजबूत होगी।


इस मुद्दे पर पार्टी में अलग-अलग राय है। पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि ऐसे किसी भी फैसले का विरोध करेंगे। मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के भतीजे मनप्रीत को राज्य को केंद्र की कथित ऋण माफी पेशकश से जुड़े विवाद पर 13 अक्टूबर को शिरोमणि अकाली दल भारतीय जनता पार्टी गठबंधन सरकार से बाहर का रास्ता दिखा गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनप्रीत का कांग्रेस में स्वागत करूंगा: बाजवा