DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बढ़ सकते हैं विश्वकप जीतने के आसार : अफरीदी

बढ़ सकते हैं विश्वकप जीतने के आसार : अफरीदी

पाकिस्तान की एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि उनकी टीम 2011 में भारतीय उपमहाद्वीप में होने वाले विश्वकप (50 ओवर) को जीतने की अपनी संभावना को मज़बूत कर सकती है।

कप्तान ने अगले महीने संयुक्त अरब अमीरात में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली एकदिवसीय सीरीज़ को इस दिशा में महत्वपूर्ण करार दिया। अफरीदी के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अच्छा खेलकर अपनी तैयारियों की शुरुआत की जा सकती है।

अफरीदी ने कहा कि विश्वकप में सफलता का मंत्र बिल्कुल आसान है। विश्वकप से पहले जितने मैच जीते जा सकते हैं, जीत लो। विश्वकप में आत्मविश्वास का बड़ा महत्व होता है और दक्षिण अफ्रीका जैसी टीम को हराकर ही आत्मविश्वास हासिल किया जा सकता है।

पाकिस्तानी टीम दुबई में दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ दो ट्वेंटी-20 मैच खेलने के बाद पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज़ खेलेगी। इस सीरीज़ के बाद दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच भी खेले जाने हैं।

इसके बाद पाकिस्तानी टीम को न्यूजीलैंड के साथ पूरी सीरीज़ खेलनी है। इस सीरीज़ में ट्वेंटी-20, एकदिवसीय और टेस्ट मैच खेले जाने हैं। अफरीदी को उम्मीद है कि उनके साथी दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड को पराजित करने में सफल रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बढ़ सकते हैं विश्वकप जीतने के आसार : अफरीदी