फोटो गैलरी

Hindi Newsरियल सेक्स सिंबल बिपाशा

रियल सेक्स सिंबल बिपाशा

हाल ही में बंगाली हॉट बाला बिपाशा बसु ने एक बयान में कहा है कि बॉलीवुड में सेक्सी होने का ट्रैंड उन्होंने ही शुरू किया है और आज इस ट्रैंड को सभी समकालीन हीरोइनें फॉलो कर रही हैं। बिपाशा कहती हैं, जब...

रियल सेक्स सिंबल बिपाशा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 19 Oct 2010 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में बंगाली हॉट बाला बिपाशा बसु ने एक बयान में कहा है कि बॉलीवुड में सेक्सी होने का ट्रैंड उन्होंने ही शुरू किया है और आज इस ट्रैंड को सभी समकालीन हीरोइनें फॉलो कर रही हैं। बिपाशा कहती हैं, जब मैंने इंडस्ट्री में एंटर किया तो मुझे गैर-परंपरागत हीरोइन कहा गया। उस समय मैं अकेली ऐसी हीरोइन थी, जिसने सेक्सी होने को अच्छा साबित किया। इसके बाद ही बहुत-सी हीरोइनों ने खुद को सेक्सी कहलवाना और दिखाना शुरू किया। वह कहती हैं, आज लोग मुझे सीरियसली लेने लगे हैं।

बिपाशा हाल ही में मुंबई में सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन’ शो का हिस्सा थीं। इस शो में कैटरीना कैफ, प्रीति जिंटा, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा भी शामिल थीं। बिपाशा ने कहा, यह अद्भुत शो था। यह सब लोगों से मिलने और एक नोबेल कॉज के लिए जुड़ने का बेहतरीन मौका था। तो क्या वह शो में मौजूद सभी हीरोइनों को अपना दोस्त मान रही थीं? बिपाशा ने कहा, फ्रैंड एक बड़ी टर्म है और ईमानदारी से कहूं तो हर व्यक्ति आपका दोस्त नहीं हो सकता, लेकिन सब लोगों से एक साथ मिलना वाकई अच्छा होता है।

बिपाशा को अपनी आने वाली फिल्म ‘आक्रोश’ से काफी उम्मीदें हैं। साथ ही वह अपनी फिल्म ‘प्लेयर्स’ से भी आस लगाए बैठी हैं। बिपाशा कहती हैं- इस फिल्म में मैंने भरपूर एक्शन किया है। बिपाशा यह भी स्वीकार करती हैं कि वह अपने बॉयफ्रैंड जॉन अब्राहम के साथ काफी समय बिताती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें