फोटो गैलरी

Hindi Newsअमर का मुलायम पर फिर निशाना, मुसलमानों से मांगी माफी

अमर का मुलायम पर फिर निशाना, मुसलमानों से मांगी माफी

समाजवादी पार्टी (सपा) से निष्कासित नेता अमर सिंह ने सोमवार को सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सत्ता का साथ होने के बावजूद मुसलमानों पर जुल्म होते देखा, लिहाजा वह इस...

अमर का मुलायम पर फिर निशाना, मुसलमानों से मांगी माफी
एजेंसीMon, 18 Oct 2010 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी (सपा) से निष्कासित नेता अमर सिंह ने सोमवार को सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सत्ता का साथ होने के बावजूद मुसलमानों पर जुल्म होते देखा, लिहाजा वह इस कौम के गुनहगार हैं। सिंह ने  देश के मौजूदा हालात और मुसलमान विषय पर आयोजित कार्यक्रम में मुलायम के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी पर भी तीखा प्रहार किया।

पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोपों के चलते पिछले वर्ष सपा से निकाले गए सिंह ने मुलायम पर शायराना अंदाज में शब्द बाण चलाते हुए कहा मैं समझता था कि वफा के बदले वफा मिलती है जो वफा भी काम न आए तो बताइये हम क्या करें। उन्होंने मुलायम की तरफ इशारा करते हुए कहा चौदह वर्ष तक जिनकी जबान को कुरान की आयत और गीता का श्लोक समझा, उन्हीं ने हमें रुसवा किया। सिंह ने कहा कभी हमारे बगलगीर रहे मुलायम वर्ष 2003 में जनादेश की वजह से नहीं बल्कि मेरी कलाकारी से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने रह सके थे।

उन्होंने कहा मुझे सिनेमावालों को और भाजपा के पूर्व नेता कल्याण सिंह को सपा में लाने वाला बताकर पार्टी से निकाला गया था, लेकिन मैं पूछता हूं कि राजबब्बर को पार्टी में कौन लाया और विश्व हिन्दू परिषद के वरिष्ठ विष्णु हरि डालमिया के बेटे संजय डालमिया को सपा का कोषाध्यक्ष तथा पार्टी सांसद किसने बनाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें