DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजग को मिलेगा दो तिहाई बहुमत: मोदी

बिहार के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को दावा किया कि विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) दो तिहाई बहुमत से जीत दर्ज करेगा।

मोदी ने राजग प्रत्याशी के पक्ष में एक रोड शो करने के बाद कहा कि बिहार में इस बार कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ रही है तथा इससे राजग को थोड़ा नुकसान होगा। इसके बावजूद राजग फिर से सत्ता में आएगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के बीच अंदरूनी सांठगांठ है और कांग्रेस चाहती है कि लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री बने। भाजपा नेता ने कहा कि यादव ने अभी तक केन्द्र में कांग्रेस से समर्थन वापस नहीं लिया है। यदि यादव को कांग्रेस से नफरत है तो उन्हें पार्टी से अपना समर्थन वापस ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि बिहार मे त्रिशंकु सरकार बने।

मोदी ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में राजग को पूर्ण बहुमत मिला था और राजग सरकार ने बिहार में अच्छा कामकाज किया है। उन्होंने कहा कि कोसी जल त्रास्दी के समय तीन लाख मकान ध्वस्त हुए थे और ध्वस्त मकानों के निर्माण के लिए केन्द्र सरकार से सहायता राशि की मांग की गई थी लेकिन केन्द्र ने अबतक एक पैसा भी नही दिया। उन्होंने कहा कि मकान के निर्माण के लिए बिहार सरकार ने विश्व बैंक से 1000 करोड़ रूपए की मांग की है जिसकी स्वीकृति भी मिल गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजग को मिलेगा दो तिहाई बहुमत: मोदी