अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गलत बोल रहे हैं जगबीर बराड़: बीबी

अनुशासनहीनता के आरोप में अकाली दल से निलंबित तथा पंजाब की अकाली भाजपा सरकार से बर्खास्त वित्त मंत्री के समर्थन में करीब दर्जनभर विधायकों के आने के जालंधर छावनी के विधायक जगबीर बराड़ के दावे को खारिज करते हुए पार्टी की वरिष्ठ नेता बीबी जागीर कौर ने कहा है कि विधायक गलत बोल रहे हैं।

अकाली दल की वरिष्ठ नेता कौर ने कहा कि जगबीर बराड़ गलत बोल रहे हैं। उनके साथ पार्टी का एक भी विधायक नहीं है। मनप्रीत के समर्थन में बराड़ को छोड़ कर किसी का भी नाम सामने नहीं आया है। बीबी ने यह भी कहा कि बराड़ गलत होने के साथ साथ अकाली दल के गद्दार भी हैं और उन्हें पार्टी में कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अनुशासन समिति को उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि बराड़ की अपनी कोई गारंटी नहीं है कि वह मनप्रीत के साथ जायेंगे। वह अपने अच्छे भविष्य के लिए केवल अपनी गारंटी लें और दूसरों के बारे में कोई बात नहीं करें। बराड़ को छोड़ कर कोई भी विधायक उस खेमे में नहीं जा सकता है।

अकाली नेत्री ने कहा कि बराड़ के चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई हैं। उन्हें भविष्य में अपने विधायक नहीं बनने का डर अभी से सताने लगा है। उन्होंने कहा कि ऐसे भी इस तरह के धोखेबाजों को तो जनता खुद ही सबक सिखा देगी। शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी की पूर्व प्रमुख ने कहा कि बराड़ इतने ही सक्षम हैं तो वह विधानसभा से इस्तीफा देकर चुनाव लड़ें और पुन: जीत कर दिखाएं। उन्हें तत्काल अपनी असलियत का पता चल जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि उनके दावे कोरे हैं। वह गलत बोल रहे हैं और इलाके की जनता को केवल बहका रहे हैं। पार्टी ही नहीं सहयोगी भाजपा के भी किसी नेता का मनप्रीत को समर्थन नहीं मिला है। बराड़ और मनप्रीत दोनों ही पार्टी और सूबे में अलग थलग पड़ गए हैं।

बीबी ने कहा कि बराड़ दावा करते हैं कि वह मनप्रीत के साथ हैं लेकिन इसकी भी गारंटी नहीं है कि वह मनप्रीत के साथ कब तक रहेंगे। उन्होंने मांग की कि ऐसे गद्दारों के खिलाफ पार्टी की ओर से तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गलत बोल रहे हैं जगबीर बराड़: बीबी